Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : आखिर नैनो कार की चोरी ही क्यों, क्या गाड़ी मालिकों से है पुरानी दुश्मनी, या फिर और कोई वजह...

Rohit Banchhor
23 Jun 2023 2:09 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के कोतवाली पुलिस ने नैनो कार चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि ये दोनों आरोपी पूर्व में भी नैनो कार की चोरी के मामले में जेल की हवा खा चुके है। आखिर क्या वजह है कि ये दोनों चोर अक्सर नैनो कार को ही …

रायपुर। CG Crime राजधानी के कोतवाली पुलिस ने नैनो कार चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि ये दोनों आरोपी पूर्व में भी नैनो कार की चोरी के मामले में जेल की हवा खा चुके है। आखिर क्या वजह है कि ये दोनों चोर अक्सर नैनो कार को ही अपना निशाना बनाता है। या फिर नैनो कार के मालिको से इनकी दुश्मनी है। अब तो यह पुलिस पूछताछ पर ही पता चल पाएगा।

Read More : CG Crime : पति ने बैट से पत्नी पर किया जानलेवा हमला, फिर खुद फांसी के फंदे पर झुलकर की आत्महत्या…

बता दें कि रायपुर के टैगोर नगर स्थित सांई गार्डन के पास खड़ी नैनो कार क्रमांक सीजी 07 एआर 2981 को अज्ञात चोरों ने पार कर दिया था। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी मोहम्मद सोहेल उर्फ उदय 24 वर्ष निवासी भाठागांव और मोहम्मद इरफान अनवर 28 वर्ष निवासी मौदहापारा को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी मोहम्मद इरफान चारपहिया वाहनों के मैकेनिक है।

Read More : CG Crime : आरक्षक पर धारदार हथियार से हमला कर की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी…

वहीं दोनों आरोपी पूर्व में भी नैनो कार की चोरी के मामले में जेल जा चुके है। पुलिस ने इन दोनों के पास से चोरी के नैनो कार और एक इंडिका कार जब्त किया है। आखिर क्या वजह है कि इन दोनों आखिर नैनो कार को अपना निशाना बनाते है। यह तो पुलिस के पूछताछ पर ही पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Next Story