Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Patna Opposition Meeting : आज पटना में होगी विपक्षी दलों की बैठक, एक मंच पर गरजेंगे कई दिग्गज नेता, एक नजर अपडेट्स पर...

Sharda Kachhi
23 Jun 2023 2:28 AM GMT
Patna Opposition Meeting :
x

Patna Opposition Meeting :

Patna Opposition Meeting : नई दिल्ली : आज विपक्षी दलों की एक अहम बैठक होने वाली है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष को एकजुट करने के लिए यह बैठक बुलाई है। इसमें पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत विपक्षी दलों के तमाम बड़े नेता शामिल होंगे। …

Patna Opposition Meeting : नई दिल्ली : आज विपक्षी दलों की एक अहम बैठक होने वाली है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष को एकजुट करने के लिए यह बैठक बुलाई है। इसमें पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत विपक्षी दलों के तमाम बड़े नेता शामिल होंगे।

Patna Opposition Meeting : वहीं, विपक्षी दलों की बैठक से पहले ही मतभेद के स्वर गूंजने लगे हैं। आम आदमी पार्टी के दिल्ली से संबंधित केंद्र सरकार के अध्यादेश को लेकर कांग्रेस का समर्थन न मिलने पर किसी भी वक्त बैठक छोड़ने की धमकी के बीच पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल पटना पहुंच गए और पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ नीतीश कुमार से मुलाकात भी की। जदयू सूत्रों ने बताया, आप चाहती है कि दूसरे विपक्षी दलों की तरह कांग्रेस भी राज्यसभा में अध्यादेश का विरोध करने की घोषणा करे।

Patna Opposition Meeting : लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीररंजन चौधरी ने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को विपक्षी एकता की राह में सबसे बड़ा रोड़ा बताया है। वह बंगाल में धरने पर बैठे हैं। उन्होंने पंचायत चुनाव में सत्तारूढ़ तृणमूल पर हिंसा करने व कांग्रेस कार्यकर्ताओं को डराने-धमकाने का आरोप लगाया।

read more : Cricket: वीरेंद्र सहवाग ने इस खिलाड़ी को दी एमएस धोनी की उपाधि, भारत से नहीं

Patna Opposition Meeting : इससे पहले, पंचायत चुनाव में माकपा-कांग्रेस गठबंधन से नाराज ममता ने कांग्रेस से सहयोग न करने की घोषणा की थी। हालांकि, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव कांग्रेस और ममता के बीच जारी खटास को कम करने की कोशिशों में जुटे हैं। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन भी देर शाम पटना पहुंच चुके थे।

परिवार की तरह मिलकर भाजपा से लड़ेंगे : ममता
Patna Opposition Meeting : ममता ने कहा, हम एक परिवार की तरह साथ मिलकर भाजपा से लड़ेंगे। सुनिश्चित करेंगे कि अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा सत्ता से बाहर हो।

केजरीवाल ‘भावी पीएम’, नीतीश ‘मोदी के खास’
Patna Opposition Meeting : भाजपा के खिलाफ एकजुट होने से पहले आम आदमी पार्टी और अन्य दलों के बीच पोस्टर वार शुरू हो गया है। बिहार में आम आदमी पार्टी के नाम से पोस्टर लगाए गए हैं। इसमें अरविंद केजरीवाल को अगला प्रधानमंत्री बताया गया है, जबकि नीतीश कुमार को नरेंद्र मोदी का विश्वासपात्र बताकर मजाक उड़ाया गया है।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story