Begin typing your search above and press return to search.
Bihar

Bihar Crime : होटल में नाराज पत्नी ने काटा अपने पति का प्राइवेट पार्ट, मची चीख-पुकार, गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
8 Jun 2023 3:44 PM GMT
Bihar Crime
x

पटना। Bihar Crime राजधानी के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के एक्जीबिशन रोड स्थित होटल में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। नाराज युवती ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को चाकू से काट दिया। गंभीर हालत में युवक को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि युवक सीआरपीएफ का …

Bihar Crime

पटना। Bihar Crime राजधानी के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के एक्जीबिशन रोड स्थित होटल में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। नाराज युवती ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को चाकू से काट दिया। गंभीर हालत में युवक को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि युवक सीआरपीएफ का जवान है, जो वर्तमान समय में सुकमा छत्तीसगढ़ में तैनात है। पुलिस ने आरोपित युवती को हिरासत में ले लिया है।

Read More : Bihar Crime : ऑटो ड्राइवर बनकर राहगीरों से करते थे लूटपाट, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे…

बता दें कि युवती मूलतः दरभंगा की रहने वाली है, जो पिछले चार सालों से पटना में रहकर पढ़ाई करती है। पुलिस को दिए बयान के अनुसार सीआरपीएफ जवान और युवती का पिछले 3 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच जवान के घरवालों ने 23 जून को शिवहर की रहने वाली एक लड़की से उसकी शादी तय कर दी, जिसकी जानकारी के बाद प्रेमिका को लग गई। प्रेमिका ने अपने प्रेमी को फोन कर कहा कि पटना आ जाओ नहीं तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। इसके बाद सीआरपीएफ जवान 3 जून को सुकमा से पटना पहुंचा और एक होटल में रुक गया। युवती के अत्यधिक दबाव देने के कारण जवान ने 5 जून को पटना सिटी कोर्ट गए और शादी कर ली।

Read More : BIhar Crime : नाबालिग छात्रा से की सामूहिक दुष्कर्म, आंख फोड़कर गला घोंटकर की हत्या, शव को नदी किनारे दफनाया, पुलिस जांच में जुटी…

शादी के बाद दोनों होटल पहुंचे, जहां युवती ने जवान को शिवहर की लड़की से शादी तोड़ने का दबाव देने लगी। दोनों के बीच नोंकझोक हुई। इस बीच युवती ने जवान के प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला कर दिया। गांधी मैदान के एसएचओ सुनील कुमार राजवंशी के मुताबिक हमले में घायल जवान का काफी खून बह रहा था और वह मदद के लिए चिल्लाता कमरे से बाहर भागा। होटल के कर्मचारी घायल अवस्था में उसे पीएमसीएच ले गए। हालांकि अब जवान की हालत खतरे से बाहर है। वहीं महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 326 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Next Story