Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CRIME NEWS : सहेली से करना चाहती थी शादी, लड़की से लड़का बनने के लिए किया ये काम, फिर जो हुआ वो जानकर कांप उठेगी रूह

Sharda Kachhi
21 Jun 2023 4:15 AM GMT
CRIME NEWS : सहेली से करना चाहती थी शादी, लड़की से लड़का बनने के लिए किया ये काम, फिर जो हुआ वो जानकर कांप उठेगी रूह
x

CRIME NEWS : शाहजहांपुर: शाहजहांपुर से एक अजब-गजब मामला सामने आया है. यहाँ एक लड़की अपनी सहेली के साथ समलैंगिक प्रेम में थी, वह उससे शादी करना चाहती थी. इसके लिए वह एक तांत्रिक के पास अपना जेंडर चेंज कराने पहुंची. तांत्रिक ने लड़की को मौत के घाट उतार दिया. दो माह पहले परिजनों ने …

CRIME NEWS : शाहजहांपुर: शाहजहांपुर से एक अजब-गजब मामला सामने आया है. यहाँ एक लड़की अपनी सहेली के साथ समलैंगिक प्रेम में थी, वह उससे शादी करना चाहती थी. इसके लिए वह एक तांत्रिक के पास अपना जेंडर चेंज कराने पहुंची. तांत्रिक ने लड़की को मौत के घाट उतार दिया. दो माह पहले परिजनों ने लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. अब लड़की का कंकाल बरामद होने के बाद पुलिस ने तफ्तीश करते हुए तांत्रिक और लड़की की सहेली को गिरफ्तार कर लिया है.

CRIME NEWS : थाना आरसी मिशन क्षेत्र की रहने वाली पूनम अपने घर से 18 अप्रैल को लापता हो गई थी. 26 अप्रैल को उसके भाई ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद से पुलिस लड़की की तलाश में जुटी थी. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि लड़की शाहजहांपुर के पुवायां की रहने वाली उसकी सहेली प्रीति से शादी करना चाहती थी.

CRIME NEWS : इसके बाद 18 मई रविवार को लखीमपुर की तहसील मोहम्मदी से एक लड़की का कंकाल बरामद हुआ. पुलिस ने जांच की तो पता चला कि कंकाल पूनम का है.

CRIME NEWS : पुलिस का कहना है कि पुवायां रहने वाली प्रीति से पूनम समलैंगिक रिश्ते (Homosexual Relations) में थी, वह शादी करना चाहती थी. पूनम लड़के के स्टाइल में रहा करती थी. पूनम की वजह से प्रीति की शादी के रिश्ते टूट रहे थे. इसके बाद प्रीति की मां उर्मिला ने लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी तहसील के रहने वाले रामनिवास से संपर्क किया. रामनिवास पेशे से राजमिस्त्री है, लेकिन वह झाड़-फूंक भी करता है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी तांत्रिक
CRIME NEWS : पहले प्रीति के परिजनों से रामनिवास से झाड़-फूंक कराई थी. वह रामनिवास पर विश्वास करते थे. उन्होंने प्रीति की शादी न होने की वजह पूनम को बताया और उसे रास्ते से हटाने के बदले में रामनिवास को डेढ़ लाख रुपये देने की बात कही. इसके साथ ही एडवांस में 5 हजार रुपये दे दिए.

READ MORE : Anupam Kher: सतीश कौशिक की बेटी के लिए अनुपम खेर ने किया ये दावा, सोशल मीडिया में पोस्ट कर दी जानकारी

जंगल में बुलाया, तंत्र-मंत्र के दौरान की हत्या

CRIME NEWS : रामनिवास ने प्रीति और पूनम को पास के जंगल में बुलाया. वहां दोनों की शादी कराने की बात कही. उसने पूनम से कहा कि मैं तंत्र विद्या से तुमको लड़की से लड़का बना दूंगा. इसके बाद दोबारा रामनिवास ने पूनम को जंगल में बुलवाया, वहां पूनम पर तंत्र मंत्र किया और मौका देखते ही गढ़ासे से लगातार वार कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को जंगल की झाड़ियों में छिपा दिया.

घटना को लेकर क्या बोले एसपी सिटी?

CRIME NEWS : इस मामले में एसपी सिटी सुधीर जायसवाल का कहना है कि 18 मई को सर्विलेंस और इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस से पुलिस ने पूनम का कंकाल लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी तहसील में घने जंगलों में गोमती नदी के किनारे बरामद किया. वहां पूनम के भाई परमिंदर ने कपड़ों को देखकर पूनम की पहचान की.

CRIME NEWS : परविंदर की तहरीर पर केस दर्ज किया गया. परविंदर ने आरोप लगाया कि रामनिवास, प्रीति और उसकी मां उर्मिला ने बहन की हत्या की है. पुलिस ने तांत्रिक रामनिवास और पूनम की सहेली प्रीति को गिरफ्तार कर लिया है. प्रीति की मां उर्मिला अभी फरार है, पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है.

Next Story