Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Anupam Kher: सतीश कौशिक की बेटी के लिए अनुपम खेर ने किया ये दावा, सोशल मीडिया में पोस्ट कर दी जानकारी

Sharda Kachhi
21 Jun 2023 3:43 AM GMT
Anupam Kher:
x

Anupam Kher:

Anupam Kher: मुंबई : अनुपम खेर इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं। अनुपम अपने दिवंगत दोस्त सतीश कौशिक की बेटी वंशिका कौशिक के साथ आजकल अच्छा खासा टाइम बिता रहे हैं। अपना पहला इंस्टाग्राम रील बनाने से लेकर वीकएंड के दौरान बाहर जाने तक, अनुपम एक पिता की तरह वंशिका की देखभाल कर रहे हैं। इस …

Anupam Kher:
Anupam Kher:

Anupam Kher: मुंबई : अनुपम खेर इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं। अनुपम अपने दिवंगत दोस्त सतीश कौशिक की बेटी वंशिका कौशिक के साथ आजकल अच्छा खासा टाइम बिता रहे हैं। अपना पहला इंस्टाग्राम रील बनाने से लेकर वीकएंड के दौरान बाहर जाने तक, अनुपम एक पिता की तरह वंशिका की देखभाल कर रहे हैं। इस बीच दिग्गज अभिनेता ने अब वंशिका से वादा किया है कि जब वह बड़ी होंगी तो वह उन्हें फिल्मों में लॉन्च करेंगे। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस बात का एलान किया है। इस वीडियो में अनुपम सतीश की बेटी से कई मुद्दों पर बात करते नजर आ रहे हैं।

वंशिका को एक्ट्रेस बनाने का किया वादा
Anupam Kher: इस वीडियो में अनुपम वंशिका से पूछते नजर आते हैं कि बड़ी होकर क्या अभिनेत्री बनना चाहती हैं? इस पर वह जवाब देती हैं कि उन्हें अभी नहीं पता है। वीडियो में आगे अनुपम को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर वंशिका कभी भी एक्ट्रेस बनना चाहें तो अनुपम न सिर्फ उन्हें निजी तौर पर एक टीचर के रूप में प्रशिक्षित करेंगे बल्कि, उन्हें फिल्मों में भी लॉन्च करेंगे।

READ MORE : International Yoga Day 2023 : 21 जून को ही क्यों मनाते हैं योग दिवस? भारत को क्यों कहा जाता योग गुरु? जानिए इतिहास से लेकर सबकुछ

45 साल पुरानी थी सतीश-अनुपम की दोस्ती
Anupam Kher: बता दें कि अनुपम और सतीश की दोस्ती पूरी फिल्म इंडस्ट्री में फेमस थी। दोनों 45 साल से अच्छे दोस्त थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक जब अनुपम खेर हॉस्टल में रहा करते थे तब वह सतीश के घर पर ही अक्सर भोजन किया करते थे। अभिनेता के अचानक निधन से अनुपम को गहरा सदमा पहुंचा था। अपने सबसे करीबी दोस्त के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट भी किया था।

Next Story