Begin typing your search above and press return to search.
New Delhi

Big News: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद गोल्डी बरार के टारगेट पर यो यो हनी सिंह, दी जान से मारने की धमकी

Sharda Kachhi
21 Jun 2023 1:39 PM GMT
Mr Singh was at the Delhi Police headquarters today to meet the Commissioner and file a complaint
x

New Delhi: सिंगर यो यो हनी सिंह को गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से जान से मारने की धमकी मिली है और उन्होंने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। माना जाता है कि बराड़ कनाडा में छिपा हुआ है, पिछले साल पंजाब में गायक-गीतकार सिद्धू मूसेवाला की हत्या में मुख्य साजिशकर्ताओं में से एक माना जाता है। …

Mr Singh was at the Delhi Police headquarters today to meet the Commissioner and file a complaint

New Delhi: सिंगर यो यो हनी सिंह को गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से जान से मारने की धमकी मिली है और उन्होंने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। माना जाता है कि बराड़ कनाडा में छिपा हुआ है, पिछले साल पंजाब में गायक-गीतकार सिद्धू मूसेवाला की हत्या में मुख्य साजिशकर्ताओं में से एक माना जाता है। हनी सिंह को वॉइस नोट के माध्यम से धमकी मिली और वह आज आयुक्त से मिलने और शिकायत दर्ज करने के लिए दिल्ली पुलिस मुख्यालय गए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हनी सिंह ने कमिश्नर से मुलाकात के बाद कहा, मैं डरा हुआ हूं, मेरा पूरा परिवार डरा हुआ है। मौत से कौन नहीं डरता? यह पहली बार है जब मुझे इस तरह की धमकी मिली है। मुझे लोगों से बहुत प्यार मिला है। उन्होंने कहा, मेरे स्टाफ और मेरे पास अंतरराष्ट्रीय नंबरों से कॉल आए हैं और गोल्डी बराड़ होने का दावा करने वाले किसी व्यक्ति के वॉयस नोट भी आए हैं, मैंने कमिश्नर को सभी सबूत दिए हैं। मैंने उनसे मुझे सुरक्षा देने और मामले की जांच कराने का अनुरोध किया है। मैं वास्तव में अभी बिखरा हुआ हूं।

READ MORE Cricket: जो रूट मार्नस लाबुस्चगने को पछाड़ बने नंबर 1 बल्लेबाज, रविचंद्रन अश्विन शीर्ष स्थान पर बरकार

सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में उनके गांव मूसा के पास उनकी एसयूवी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गोल्डी बराड़ ने बाद में एक फेसबुक पोस्ट में स्वीकार किया था कि उन्होंने एक अन्य गैंगस्टर की हत्या का बदला लेने के लिए हत्या की योजना बनाई थी। गोल्डी बराड़, उर्फ सतिंदरजीत सिंह, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है, जो मूसेवाला हत्याकांड में मुख्य आरोपी है। पिछले महीने, इंटरपोल-ओटावा टीम द्वारा गोल्डी बरार का नाम कनाडा के शीर्ष 25 सर्वाधिक वांछित भगोड़ों की सूची में जोड़ा गया था। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया था कि बरार को कनाडा में माना जाता है और सार्वजनिक सुरक्षा के लिए जोखिम का प्रतिनिधित्व करता है, यह कहते हुए कि भारत में उसके द्वारा किए गए अपराध प्रकृति में बहुत गंभीर हैं।

Next Story