Begin typing your search above and press return to search.
Technology

Technology: NoiseFit Crew Pro स्मार्टवॉच 1.4-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च, जाने इसकी खूबियां

Sharda Kachhi
20 Jun 2023 12:52 PM GMT
NoiseFit Crew Pro smartwatch price in India is set at Rs. 2,199
x

NoiseFit Crew Pro स्मार्टवॉच को भारत में मंगलवार, 20 जून को लॉन्च किया गया है। भारतीय वियरेबल्स निर्माता की नवीनतम पेशकश तीन अलग-अलग रंग विकल्पों में आती है। इसमें ट्रू सिंक से लैस ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए सपोर्ट के साथ 1.4 इंच का डिस्प्ले है। NoiseFit Crew Pro में 100 से अधिक घड़ी के चेहरे …

NoiseFit Crew Pro smartwatch price in India is set at Rs. 2,199

NoiseFit Crew Pro स्मार्टवॉच को भारत में मंगलवार, 20 जून को लॉन्च किया गया है। भारतीय वियरेबल्स निर्माता की नवीनतम पेशकश तीन अलग-अलग रंग विकल्पों में आती है। इसमें ट्रू सिंक से लैस ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए सपोर्ट के साथ 1.4 इंच का डिस्प्ले है। NoiseFit Crew Pro में 100 से अधिक घड़ी के चेहरे और हृदय गति और रक्त ऑक्सीजन स्तर सेंसर, एक स्लीप ट्रैकर और एक महिला स्वास्थ्य ट्रैकर सहित कई स्मार्ट स्वास्थ्य मॉनिटर हैं। कहा जाता है कि स्मार्टवॉच सात दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है।

NoiseFit Crew Pro स्मार्टवॉच की भारत में कीमत
नई लॉन्च की गई NoiseFit Crew Pro स्मार्टवॉच रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। NoiseFit वेबसाइट और फ्लिपकार्ट के माध्यम से 2,199 , नॉइज़ की नवीनतम स्मार्टवॉच तीन अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है, जैसे क्लासिक ब्लैक (लेदर), क्लासिक ब्राउन (लेदर) और जेट ब्लैक, जबकि खरीदार क्लासिक ब्लू और सिल्वर ग्रे वॉच स्ट्रैप्स में से भी चुन सकते हैं।

READ MORE CG Crime : आरक्षक पर धारदार हथियार से हमला कर की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी…

NoiseFit Crew Pro स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स
NoiseFit Crew Pro स्मार्टवॉच 240×240 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.4-इंच HD AMOLED डिस्प्ले के साथ एक गोलाकार डायल को स्पोर्ट करती है। स्मार्टवॉच में दो फिजिकल साइड बटन भी हैं। पहनने योग्य डिवाइस ट्रू सिंक तकनीक द्वारा संचालित ब्लूटूथ कॉलिंग का भी समर्थन करता है। उपयोगकर्ता सीधे घड़ी के डिस्प्ले से फोन कॉल कर सकते हैं और प्राप्त कर सकते हैं और साथ ही 10 संपर्कों को सहेज सकते हैं। NoiseFit Crew Pro ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। इसके अतिरिक्त, स्मार्टवॉच में 100 से अधिक अनुकूलन योग्य वॉच फेस और 120 से अधिक खेल मोड जैसे दौड़ना, साइकिल चलाना और ट्रेकिंग शामिल हैं। यह SpO2 मॉनिटरिंग, हार्ट रेट ट्रैकिंग, फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे हेल्थ मॉनिटरिंग सेंसर्स से भी लैस है। स्मार्टवॉच IP68-रेटेड है जो पानी और धूल प्रतिरोध के लिए है।

READ MORE Instagram Ban : तीन दिन बाद भारत में बैन होगा Instagram! जानें आखिर क्या है वजह…

NoiseFit Crew Pro स्मार्टवॉच में 300mAh की बैटरी है और कहा जाता है कि यह एक बार चार्ज करने पर एक हफ्ते तक की बैटरी देती है। आधिकारिक वेबसाइट पर उत्पाद के लिए लिस्टिंग यह भी कहती है कि स्मार्टवॉच कैलकुलेटर की सुविधा देती है और त्वरित उत्तर के साथ-साथ सूचनाओं का समर्थन करती है। घड़ी उपयोगकर्ताओं को अपनी गतिविधियों को ट्रैक करने, स्वास्थ्य अंतर्दृष्टि प्राप्त करने और NoiseFit ऐप के माध्यम से और भी बहुत कुछ करने की अनुमति देती है।

Next Story