Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

ये कैसी मोहब्बत? 40 की उम्र में 3 बच्चों की मां को हुआ प्यार, फूट-फूटकर रोते रहे बच्चे, फिर भी किया पहचानने से इंकार

Sharda Kachhi
19 Jun 2023 4:12 AM GMT
ये कैसी मोहब्बत? 40 की उम्र में 3 बच्चों की मां को हुआ प्यार, फूट-फूटकर रोते रहे बच्चे, फिर भी किया पहचानने से इंकार
x

जयपुर : राजस्थान की राजधानी जयपुर से अजब-गजब मामला सामने आया है। यहाँ एक महिला पर प्यार की ऐसी सनक सवार है कि वह पति और अपने बच्चों को भी पहचानने से इंकार कर रही है। अपनी मां से तीनों बच्चे थाने मिलने पहुंचते हैं मगर वह मुलाकात करने से इंकार कर देती है। महिला …

जयपुर : राजस्थान की राजधानी जयपुर से अजब-गजब मामला सामने आया है। यहाँ एक महिला पर प्यार की ऐसी सनक सवार है कि वह पति और अपने बच्चों को भी पहचानने से इंकार कर रही है। अपनी मां से तीनों बच्चे थाने मिलने पहुंचते हैं मगर वह मुलाकात करने से इंकार कर देती है। महिला अब सिर्फ अपने प्रेमी के संग ही रहना चाहती है।

मिली जानकारी के अनुसार जयुपर के झोटवाड़ा की रहने वाली एक 40 साल की महिला 6 जून को अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। पीड़ित पति ने थाने में पत्नी की गुमशुदगी का केस दर्ज करवाया।

READ MORE : Mileage Cars : ये रही 4 लाख रूपए से भी सस्ती 4 कारें, माइलेज के मामले में इनके सामने सब फेल! एक क्लिक में जानिए पूरी डिटेल

पुलिस ने महिला को मध्यप्रदेश से बरामद कर लिया है। महिला ने जयपुर आने के बाद भी पति और बच्चों से मुलाकता नहीं की, उसने उन्हें पहचानने से भी इनकार कर दिया। मां का ये व्यवहार देखकर 12 साल बेटा, 9-8 साल की दो बेटियां रोने लगीं, लेकिन ये देखने के बाद भी महिला का दिल नहीं पसीजा।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसका प्रेमी के साथ पिछले तीन साल से प्रेम-संबंध चल रहा है। वह उसी के साथ रहना चाहती है। महिला से मिलने उसके सास-ससुर, पति और बच्चे पुलिस थाने आते हैं, लेकिन महिला उनसे बात तक नहीं करती।

Next Story