Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Mileage Cars : ये रही 4 लाख रूपए से भी सस्ती 4 कारें, माइलेज के मामले में इनके सामने सब फेल! एक क्लिक में जानिए पूरी डिटेल

Sharda Kachhi
19 Jun 2023 3:30 AM GMT
Mileage Cars : ये रही 4 लाख रूपए से भी सस्ती 4 कारें, माइलेज के मामले में इनके सामने सब फेल! एक क्लिक में जानिए पूरी डिटेल
x

Mileage Cars Under 5 Lakhs : अगर आप कम बजट में कार खरीदना चाहते हैं, तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है। आज हम आपको भारत में बिकने वालीं 4 ऐसी कारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस 5 लाख रुपये से भी कम है, ऐसे …

Mileage Cars Under 5 Lakhs : अगर आप कम बजट में कार खरीदना चाहते हैं, तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है। आज हम आपको भारत में बिकने वालीं 4 ऐसी कारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस 5 लाख रुपये से भी कम है, ऐसे में जिन लोगों की सालाना कमाई 5 लाख रुपये तक है और उन्होंने कुछ पैसे कार खरीदने के वास्ते बचा रखे हैं, तो उनके लिए मारुति सुजुकी और रेनॉ जैसी कंपनियों की 4 कारें हैं, आइये जानते है इन कारो केबरे में पूरी डिटेल।

मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 (Maruti Suzuki Alto K10)
Mileage Cars :मारुति सुजुकी ने पिछले साल ऑल्टो के10 को लॉन्च किया था, जिसमें बेहतर इंजन और पावर के साथ कई नए फीचर्स देखने को मिले। Maruti Alto K10 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये है। इस किफायती फैमिली हैचबैक का माइलेज 24.9 किमी/लीटर तक है। अगर आप Alto K10 में थोड़ा और पैसा लगाते हैं तो आपको इसका CNG मॉडल भी मिल जाएगा और इसका माइलेज भी ज्यादा है।

read more : Heat Wave: तीन राज्यों में गर्मी और लू के चलते 100 से ज्यादा लोगों की जान गई! जानिए मानसून के लिए अभी और कितना इन्तजार?

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो (Maruti Suzuki S-Presso)
Maruti Suzuki S-Presso भी एंट्री लेवल हैचबैक में से एक है, जो लुक्स और फीचर्स के मामले में अच्छी है। मस्कुलर लुक वाली इस 5 सीटर फैमिली कार की एक्स-शोरूम कीमत 4.26 लाख रुपये से शुरू होती है। एस-प्रेसो का माइलेज 25.3 किलोमीटर प्रति लीटर है। मारुति सुजुकी ने इस कार को पेट्रोल और सीएनजी विकल्पों में पेश किया है।

रीनॉल्ट क्विड (Renault Kwid)
Renault India की सबसे सस्ती कार Kwid फैमिली हैचबैक है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 4.69 लाख रुपये से शुरू होती है। यह कार लुक्स और फीचर्स में अच्छी दिखती है और इसका माइलेज 22 kmpl तक है।

Maruti Suzuki Tour H1-
Maruti Suzuki की Alto K10 हैचबैक पर आधारित इस कमर्शियल कार के दो वेरिएंट हैं। Maruti Tour H1 1 लीटर 5 MT वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 4,80,500 रुपये से शुरू होती है, पेट्रोल इंजन वाली इस कार का माइलेज 24.60 kmpl तक है, लुक्स और फीचर्स के मामले में भी यह कार अच्छी है।

Next Story