Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Rakesh master passed away : 1500 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके मशहूर कोरियोग्राफर का निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री!

Sharda Kachhi
19 Jun 2023 4:43 AM GMT
Rakesh master passed away :
x

Rakesh master passed away :

Rakesh master passed away : तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रसिद्ध कोरियोग्राफरों में से एक राकेश मास्टर का निधन हो गया है। वह 53 वर्ष के थे। राकेश मास्टर कुछ दिनों पहले तक विशाखापत्तनम में शूटिंग कर रहे थे और हाल ही में हैदराबाद लौटे थे। हैदराबाद लौटने के बाद वह बीमार पड़ गए थे। …

Rakesh master passed away :
Rakesh master passed away :

Rakesh master passed away : तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रसिद्ध कोरियोग्राफरों में से एक राकेश मास्टर का निधन हो गया है। वह 53 वर्ष के थे। राकेश मास्टर कुछ दिनों पहले तक विशाखापत्तनम में शूटिंग कर रहे थे और हाल ही में हैदराबाद लौटे थे। हैदराबाद लौटने के बाद वह बीमार पड़ गए थे। तभी से उनका स्वास्थ्य तेजी से बिगड़ता गया और बीते दिन दोपहर को उन्होंने बीमारी से लड़ते हुए दम तोड़ दिया।

मल्टी ऑर्गन फेलियर से हुआ निधन
Rakesh master passed away :राकेश मास्टर को कल सुबह गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टर्स ने उनके निधन का कारण बताया। राकेश मास्टर एक डायबिटीज पेटेंट थे। ऐसे में उनकी तबीयत बिगड़ती गई और मल्टी ऑर्गन फेलियर के कारण उनका निधन हो गया। चिकित्सा कर्मचारियों के सभी प्रयासों के बावजूद, उनकी स्थिति बिगड़ती गई, जिसके कारण शाम 5 बजे उनका निधन हो गया।

READ MORE : ये कैसी मोहब्बत? 40 की उम्र में 3 बच्चों की मां को हुआ प्यार, फूट-फूटकर रोते रहे बच्चे, फिर भी किया पहचानने से इंकार

शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री
Rakesh master passed away :राकेश मास्टर के असामयिक निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। तेलुगू इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए कोरियोग्राफर की प्यारी यादों को साझा किया। सभी उनकी आत्मा को शाश्वत शांति पाने की प्रार्थना कर रहे हैं। राकेश मास्टर के तेलुगू सिनेमा को दिए उनके महत्वपूर्ण प्रभाव को स्वीकार करना असंभव नहीं है। उनका डांस से आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करता रहेगा।

1500 से अधिक फिल्मों में किया काम
Rakesh master passed away : दिवंगत राकेश मास्टर ने अपने करियर की शुरुआत 'आटा' और 'धी' जैसे लोकप्रिय डांस रियलिटी शो में पार्ट लेकर की थी। उनकी प्रतिभा और समर्पण ने जल्द ही उन्हें तेलुगू सिनेमा में काम करने का मौका दिया, जहां उन्होंने कई हिट गानों को कोरियोग्राफ किया। अपने शानदार करियर के दौरान, उन्होंने 1500 से अधिक फिल्मों के गानों को कोरियोग्राफ किया था।

Next Story