Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Rahul Gandhi Birthday Special : 53 के हुए राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे-CM भूपेश बघेल समेत इन नेताओं ने दी बधाई, जानिए क्या कहा?

Sharda Kachhi
19 Jun 2023 5:07 AM GMT
Rahul Gandhi Birthday Special :
x

Rahul Gandhi Birthday Special :

Rahul Gandhi Birthday Special :कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज 53 साल के हो गए हैं. राहुल हाल ही में अमेरिका के दौरे पर गए हैं. लेकिन, अभी वो वहां से लौटे हैं या नहीं, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. राहुल के जन्मदिन पर कई वरिष्ठ नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं ने बधाई दी है. दिल्ली …

Rahul Gandhi Birthday Special :
Rahul Gandhi Birthday Special :

Rahul Gandhi Birthday Special :कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज 53 साल के हो गए हैं. राहुल हाल ही में अमेरिका के दौरे पर गए हैं. लेकिन, अभी वो वहां से लौटे हैं या नहीं, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. राहुल के जन्मदिन पर कई वरिष्ठ नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं ने बधाई दी है. दिल्ली में सोमवार को AICC मुख्यालय के बाहर राहुल को जन्मदिन की बधाई देने वाले पोस्टर लगाए गए हैं.

Rahul Gandhi Birthday Special :कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट किया और लिखा- राहुल गांधी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई. संवैधानिक मूल्यों के प्रति आपकी अटूट प्रतिबद्धता और विपरीत परिस्थितियों में आपका अदम्य साहस सराहनीय है. आप दया और सद्भाव का संदेश फैलाते हुए सत्ता के लिए सच बोलना जारी रखें और लाखों भारतीयों की आवाज बनें.

READ MORE : Rakesh master passed away : 1500 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके मशहूर कोरियोग्राफर का निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री!

'दूरदर्शी राहुलजी को जन्मदिन की बधाई'

Rahul Gandhi Birthday Special :पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने ट्वीट किया और कहा, राहुल गांधी इस अंधेरे समय में एक प्रकाशस्तंभ हैं, जो एक विकसित, सुरक्षित और शांतिप्रिय भारत का सपना देखते हैं. उनके निस्वार्थ संघर्ष, समावेशिता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता, उनके प्रगतिशील विचार और गरीबों और दलितों के लिए उनके समर्पण को सलाम. हमारे समय के दूरदर्शी राहुलजी को जन्मदिन की बधाई.

Rahul Gandhi Birthday Special : छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा, बिना डरे सत्ता से सवाल करने वाले और करोड़ों लोगों को सवाल करने का साहस देने वाले जनप्रिय नेता राहुल गांधी जी को हम सब की तरफ से जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं. आपका साहस देशवासियों को यूं ही ताकत देता रहे, ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story