Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Bollywood Actors : साउथ की फिल्मों में विलेन बन इन बॉलीवुड सितारों ने उड़ाया गर्दा, लिस्ट में नंबर-2 का दीवाना है जमाना!

Sharda Kachhi
19 Jun 2023 9:32 AM GMT
Bollywood Actors :
x

Bollywood Actors :

Bollywood Actors : नई दिल्ली : इन दिनों साउथ सिनेमा के प्रति लोगों का रुझान बढ़ता जा रहा है। वहीं, इस आर्टिकल में आज हम आपको उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने साउथ की फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाकर दक्षिण में भी अपनी एक्टिंग का दमखम दिखाया है। Bollywood …

Bollywood Actors :
Bollywood Actors :

Bollywood Actors : नई दिल्ली : इन दिनों साउथ सिनेमा के प्रति लोगों का रुझान बढ़ता जा रहा है। वहीं, इस आर्टिकल में आज हम आपको उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने साउथ की फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाकर दक्षिण में भी अपनी एक्टिंग का दमखम दिखाया है।

Bollywood Actors : बॉलीवुड फिल्म 'अग्निपथ' में खलनायक कांचा चीना का किरदार निभाकर लोगों के रोंगटे खड़े करने वाले एक्टर संजय दत्त ने साउथ की फिल्म में भी विलेन बनकर अपना जलवा बिखेरा है। टॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर मूवी 'केजीएफ 2' में संजय दत्त ने खूंखार खलनायक अधीरा का किरदार निभाया था। एक्टर को इस किरदार में काफी पसंद किया गया। हिंदी सिनेमा के फैंस तो संजय की एक्टिंग के मुरीद हुए ही, वहीं एक्टर के इस रोल से उनकी साउथ में पॉपुलैरिटी और ज्यादा बढ़ गई।

READ MORE : Benifits Of Multaani Mitti : चेहरे के लिए वरदान है मुल्तानी मिट्टी, इस चीज़ को मिलकर बना ले फेसपैक और फिर देखें कमाल…

Bollywood Actors : साउथ के थलाइवा यानी रजनीकांत की तमिल मूवी 'फिल्म 2.O' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। इस फिल्म में बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में नजर आए थे। अक्षय का निगेटिव किरदार फैंस को काफी पसंद आया। साथ ही इससे साउथ में अक्षय की पॉपुलैरिटी में भी काफी इजाफा हुआ।

Bollywood Actors : बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने फिल्म 'बिगिल' में खलनायक की भूमिका निभाई थी। इसमें उनका प्रदर्शन काबिल-ए-तारीफ था। दर्शकों ने जैकी को निगेटिव किरदार में स्वीकार किया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही। इस मूवी में थलापति विजय नायक के किरदार में थे।

Bollywood Actors : विवेक ओबेरॉय ने मलयालम भाषा की मूवी 'कड़ऊआ' में विलेन का किरदार निभाकर खूब लाइमलाइट बटोरी थी। इस फिल्म में एक्टर पृथ्वीराज सुकुमार लीड रोल में थे। 'कड़ऊआ' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। साथ ही विवेक को खलनायक की भूमिका में दर्शकों ने काफी पसंद किया।

Next Story