Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

UP News : पैर फिसलने से तालाब में डूबी तीन बच्चियां, दो जुड़वा बहनों की गई जान...

Rohit Banchhor
18 Jun 2023 9:38 AM GMT
UP News
x

कौशंबी। UP News जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मझियारी चक एलई रोशन गांव में शनिवार की शाम तालाब की ओर शौच करने के लिए गईं तीन बच्चियां तालाब में डूब गईं। जिनमें से दो जुड़वा बहनों की मौत हो गई। जबकि एक बच्ची को बाहर निकाल लिया गया। अब उसकी हालत ठीक है। Read …

UP News

कौशंबी। UP News जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मझियारी चक एलई रोशन गांव में शनिवार की शाम तालाब की ओर शौच करने के लिए गईं तीन बच्चियां तालाब में डूब गईं। जिनमें से दो जुड़वा बहनों की मौत हो गई। जबकि एक बच्ची को बाहर निकाल लिया गया। अब उसकी हालत ठीक है।

Read More : UP News : परिजन घर में सो रहे थे, मासूम खेलते हुए बिल्डिंग की 8वीं मंजिल से गिरा, हुई मौत…

बता दें कि मझियारी चक एलई रोशन गांव में शनिवार की शाम लगभग साढ़े 6 बजे गांव की कुछ बच्चियां हनुमान प्रसाद के नलकूप के पास निजी तालाब में शौच करने के लिए गई थीं। इस बीच श्रवण कुमार की दो जुड़वा बेटियों 6 वर्षीय रीना और मीना के अलावा साथ में रही रामबली की 5 वर्ष की बेटी बिट्टी पैर फिसल जाने से गहरे पानी में डूब गईं। यह देख साथ में रहीं अन्य बच्चियां दौड़कर गांव में पहुंचीं और लोगों को घटना की जानकारी दी।

Read More : UP News : कलयुगी मां ने तीन बच्चों को कुएं में फेंका, खुद को जलाया जिंदा, हालत गंभीर…

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तालाब में उन्हें खोजना शुरू किया। रीना और मीना की मौत हो चुकी थी। जबकि बिट्टी को जीवित बाहर निकाल लिया गया। उसका प्राथमिक उपचार कराया गया। उसके बाद से उसकी हालत ठीक है। वहीं, बेटियों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा रहा। गांव में भी मातम छाया रहा। जानकारी होने पर रात में पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story