Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

UP News : ट्रेन से कटकर तीन बच्चों की हुई दर्दनाक मौत, विवाह में शामिल होने आए थे तीनों...

Rohit Banchhor
18 Jun 2023 11:02 AM GMT
UP News
x

फर्रूखाबाद। UP News जिले के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम जाजपुर बंजारा गांव में बीती रात ट्रेन की चपेट में आने से तीन बच्चों की मौत हो गई। सुबह शौच के लिए गई महिलाओं ने बच्चों के शव देखे तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम …

UP News

फर्रूखाबाद। UP News जिले के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम जाजपुर बंजारा गांव में बीती रात ट्रेन की चपेट में आने से तीन बच्चों की मौत हो गई। सुबह शौच के लिए गई महिलाओं ने बच्चों के शव देखे तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : UP News : पैर फिसलने से तालाब में डूबी तीन बच्चियां, दो जुड़वा बहनों की गई जान…

बता दें कि ग्राम सालपुर से गुलशन नामक युवक की बारात जाजपुर बंजारा गांव निवासी रमाकांत शाक्य की बेटी से तय हुई थीं। जिससे शादी समारोह चल रहा था। उसी शादी समारोह में तीनों बच्चे रितिक 13 वर्ष, विनिम 15 वर्ष और हरिओम 12 वर्ष भी अपने परिवार के साथ आया हुआ था। बीती रात लगभग डेढ़ बजे बारात में शामिल ज्यादातर बाराती भोजन करके लौट गए। तभी तीनों बच्चें दुल्हन के घर से कुछ दूरी पर स्थ्ज्ञित रेलवे ट्रैक पर जाकर बैठ गए।

Read More : UP News : परिजन घर में सो रहे थे, मासूम खेलते हुए बिल्डिंग की 8वीं मंजिल से गिरा, हुई मौत…

इसी दौरान फर्रूखाबाद की तरफ से ट्रेन आ गई और उसकी चपेट में आने से तीनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। रविवार तड़के करीब 4 बजे जब गांव की महिलाएं शौच के लिए रेलवे ट्रैक के तरफ गई, तो तीनों बच्चों की लाशे दिखी। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मामले में पुलिस ने पंचनामा कर तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story