Begin typing your search above and press return to search.
NATIONAL

Big News: अनैतिक गतिविधियों के लिए औचक निरीक्षण के बाद बेंगलुरु में 25 विदेशियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sharda Kachhi
18 Jun 2023 11:06 AM GMT
A case regarding this was filed at the Cubbon Park Police Station
x

Bengaluru: बेंगलुरु पुलिस ने शनिवार देर रात 'अनैतिक गतिविधियों' में शामिल लोगों के संदेह के आधार पर एमजी रोड, ब्रिगेड रोड और चर्च स्ट्रीट की ऊंची सड़कों पर औचक निरीक्षण किया। चेक केंद्रीय डिवीजन पुलिस द्वारा प्राप्त एक गुप्त सूचना पर आधारित थे कि लोग अवैध गतिविधियों में लिप्त हैं और ड्रग्स बेचने के लिए …

A case regarding this was filed at the Cubbon Park Police Station

Bengaluru: बेंगलुरु पुलिस ने शनिवार देर रात 'अनैतिक गतिविधियों' में शामिल लोगों के संदेह के आधार पर एमजी रोड, ब्रिगेड रोड और चर्च स्ट्रीट की ऊंची सड़कों पर औचक निरीक्षण किया। चेक केंद्रीय डिवीजन पुलिस द्वारा प्राप्त एक गुप्त सूचना पर आधारित थे कि लोग अवैध गतिविधियों में लिप्त हैं और ड्रग्स बेचने के लिए एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। हिरासत में लिए गए ये विदेशी नागरिक हैं जो सड़क पर खड़े होकर ग्राहकों को आकर्षित करने की कोशिश कर रहे थे।लगभग 25 अफ्रीकी नागरिकों, दोनों महिलाओं और पुरुषों को हिरासत में लिया गया है और उनका नशीले पदार्थों का परीक्षण किया गया है। औचक निरीक्षण का नेतृत्व मध्य मंडल के पुलिस उपायुक्त श्रीनिवास गौड़ा ने किया। ऑपरेशन में एक डीसीपी, दो सहायक पुलिस आयुक्त, 6 इंस्पेक्टर, 10 पुलिस सब-इंस्पेक्टर, 20 महिला कर्मचारी और 20 पुरुष कर्मचारी सफलतापूर्वक तैनात किए गए थे।

READ MORE Netflix Tudum 2023: टुडुम के लिए ब्राजील पहुंची आलिया भट्ट, गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ किया स्टेज शेयर

डीसीपी गौड़ा ने कहा कि नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के उल्लंघन की पुष्टि के लिए छह लोगों को हिरासत में लिया गया था। उन्होंने कहा कि एक महिला पर आईपीसी की धारा 353 (सरकारी कर्मचारी को उसके कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए हमला या आपराधिक बल) के तहत मामला दर्ज किया गया था। अब तक, हमने पाया कि हिरासत में लिए गए लोगों में से दो का वीजा समाप्त हो गया था। कुल 26 को हिरासत में लिया गया था। उनमें से ज्यादातर एनडीपीएस अधिनियम के तहत ड्रग्स के सेवन के लिए थे। हम उनके पूर्ववृत्त का सत्यापन कर रहे हैं। उन्हें सार्वजनिक उपद्रव के लिए हिरासत में लिया गया था। श्रीनिवास गौड़ा ने कहा, हमें उनके खिलाफ पिंपिंग गतिविधियों में लिप्त होने की सूचना भी मिली थी, हमें अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है। इस संबंध में कब्बन पार्क थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

Next Story