Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Netflix Tudum 2023: टुडुम के लिए ब्राजील पहुंची आलिया भट्ट, गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ किया स्टेज शेयर

Sharda Kachhi
18 Jun 2023 10:37 AM GMT
Image was shared by Netflix.
x

New Delhi: यह आलिया भट्ट का साल है और वह इसकी मालिक हैं। इस साल मेट गाला में शानदार प्रदर्शन करने के बाद, कोरिया में गुच्ची इवेंट के बाद, आलिया भट्ट नेटफ्लिक्स के टुडुम इवेंट में भाग लेने के लिए ब्राज़ील रवाना हो गईं, जहाँ उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ़ स्टोन का ट्रेलर रिलीज़ …

Image was shared by Netflix.

New Delhi: यह आलिया भट्ट का साल है और वह इसकी मालिक हैं। इस साल मेट गाला में शानदार प्रदर्शन करने के बाद, कोरिया में गुच्ची इवेंट के बाद, आलिया भट्ट नेटफ्लिक्स के टुडुम इवेंट में भाग लेने के लिए ब्राज़ील रवाना हो गईं, जहाँ उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ़ स्टोन का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था। रविवार को स्ट्रीमिंग जाइंट नेटफ्लिक्स ने आलिया भट्ट और उनके हार्ट ऑफ स्टोन के सह-कलाकारों गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन की एक तस्वीर साझा की, क्योंकि वे ट्विटर पर टुडुम इवेंट के रेड कार्पेट पर खड़े थे। छवि में, आलिया भट्ट को हरे रंग के गाउन में खूबसूरत देखा जा सकता है, जबकि गैल गैडोट काले रंग में प्यारी लग रही थीं। Tudum इवेंट में रेड-कार्पेट मोमेंट के लिए, Jamie Dornan ने स्टाइलिश ग्रे सूट पहना था. छवि को साझा करते हुए, नेटफ्लिक्स के आधिकारिक पेज ने लिखा, गैल गैडोट, जेमी डोर्नन, और आलिया भट्ट एक पल के साथ #TUDUM को बंद करने वाले हैं, जिसे आप मिस नहीं करना चाहते।

READ MORE Cricket : विराट कोहली की कुल संपत्ति 1,000 करोड़ के पार, जाने क्या कहती है रिपोर्ट

यहाँ तस्वीर पर एक नज़र डालें:

इवेंट के दौरान, आलिया भट्ट ने खुलकर बात की, क्योंकि उन्होंने हार्ट ऑफ स्टोन के कलाकारों में सबसे अच्छी खुशबू वाले से लेकर कौन सा काल्पनिक किरदार निभाना चाहती हैं, जैसे सवालों के जवाब दिए। अपनी फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के ट्रेलर के रिलीज से पहले, आलिया भट्ट ने ब्राजील में एक शानदार ग्रे पैंट सूट में खुद की तस्वीरें साझा कीं। छवियों को साझा करते हुए, अली ने बस लिखा, मैं दिलों के साथ नहीं कर रहा हूँ @ गुच्ची हार्ट ऑफ़ स्टोन का ट्रेलर जल्द ही रिलीज़ हो जाएगा।

Next Story