Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG BIG NEWS : छत्तीसगढ़ में इन शिक्षकों की पदोन्नति होगी निरस्त, सामने आई ये चौंकाने वाली वजह

Sharda Kachhi
15 Jun 2023 4:51 AM GMT
CG BIG NEWS : छत्तीसगढ़ में इन शिक्षकों की पदोन्नति होगी निरस्त, सामने आई ये चौंकाने वाली वजह
x

CG BIG NEWS : रायपुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में शिक्षकों ने पदोन्नति के बाद भी पदभार ग्रहण नहीं किया है। इसके बाद संयुक्त संचालक शिक्षा विभाग ने आदेश जारी करते हुए तय समय में पदभार नहीं ग्रहण करने पर शिक्षकों की पदोन्नति को निरस्त करने की बात कही है। CG BIG NEWS : मिली जानकारी …

CG BIG NEWS : रायपुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में शिक्षकों ने पदोन्नति के बाद भी पदभार ग्रहण नहीं किया है। इसके बाद संयुक्त संचालक शिक्षा विभाग ने आदेश जारी करते हुए तय समय में पदभार नहीं ग्रहण करने पर शिक्षकों की पदोन्नति को निरस्त करने की बात कही है।

CG BIG NEWS : मिली जानकारी के अनुसार, पदोन्नति के बाद भी 100 से ज्यादा शिक्षकों ने पदभार ग्रहण नहीं किया है। 24 अप्रैल 2023 को पदोन्नति का आदेश जारी किया गया था। इस आदेश के साथ ही शिक्षकों को 15 दिन का समय दिया गया था। लेकिन अभी तक शिक्षकों ने पदभार ग्रहण नहीं किया है।

READ MORE : Taskeen Khan Success Story : ब्यूटी क्वीन ने पास की UPSC परीक्षा, यूथ के लिए बनी मिसाल, पढ़ें सफलता की ये दिल छू लेने वाली कहानी

CG BIG NEWS : वहीं शिक्षा विभाग की तरफ से शिक्षकों को 17 जून तक पदभार ग्रहण करने का अंतिम समय दिया गया है, अगर शिक्षक इस तारीख तक भी पदभार ग्रहण नहीं करते हैं तो पदोन्नति का आदेश निरस्त कर दिया जाएगा। संयुक्त संचालक शिक्षा ने इसका आदेश जारी किया है।

Next Story