Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Cyclone Biparjoy Live: गुजरात के तटीय क्षेत्रों के लिए खतरे की घंटी बना ‘बिपरजॉय’, इन जिलों में बाढ़ के आसार, फोर्स अलर्ट

Sharda Kachhi
14 Jun 2023 2:36 AM GMT
Cyclone Biparjoy Live:
x

Cyclone Biparjoy Live:

Cyclone Biparjoy Live: ‘अहमदाबाद : तटीय इलाकों में एक बार फिर चक्रवाती तूफान ‘बिपरजॉय’ का संकट मंडरा रहा है. मौसम विभाग ने बेहद खतरनाक चक्रवात बिपरजॉय के कारण गुजरात के तटीय क्षेत्रों के लिए एक तूफान की चेतावनी दी है। read more : Yogini Ekadashi 2023: आज योगिनी एकादशी पर इन उपायों से करें भगवान विष्णुजी …

Cyclone Biparjoy Live:
Cyclone Biparjoy Live:

Cyclone Biparjoy Live: ‘अहमदाबाद : तटीय इलाकों में एक बार फिर चक्रवाती तूफान ‘बिपरजॉय’ का संकट मंडरा रहा है. मौसम विभाग ने बेहद खतरनाक चक्रवात बिपरजॉय के कारण गुजरात के तटीय क्षेत्रों के लिए एक तूफान की चेतावनी दी है।

read more : Yogini Ekadashi 2023: आज योगिनी एकादशी पर इन उपायों से करें भगवान विष्णुजी को प्रसन्न! जानिए इस दिन क्या करें और क्या नहीं?

Cyclone Biparjoy Live: ‘कहा गया है कि कच्छ, देवभूमि द्वारका, पोरबंदर, जामनगर और मोरबी जिलों के निचले इलाकों में बाढ़ आने की संभावना है। वहीं, इससे पहले भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने 15 जून को कच्छ जिले और पाकिस्तान के कराची के बीच भूस्खलन होने की संभावना जताई है।

Next Story