Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bollywood : मिथुन चक्रवर्ती के बी 2 फिल्मों को लेकर उनके बेटे ने किया बड़ा खुलासा, कहा.......

Sharda Kachhi
14 Jun 2023 3:20 PM GMT
Mimoh Chakraborty shared this image
x

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने अपने पिता की कम लोकप्रिय फिल्मोग्राफी विकल्पों में से कुछ पर अपने विचार साझा किए हैं। 70, 80 और 90 के दशक के अंत में बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय नामों में से एक होने और तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बावजूद, मिथुन चक्रवर्ती ने 2000 के …

Mimoh Chakraborty shared this image

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने अपने पिता की कम लोकप्रिय फिल्मोग्राफी विकल्पों में से कुछ पर अपने विचार साझा किए हैं। 70, 80 और 90 के दशक के अंत में बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय नामों में से एक होने और तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बावजूद, मिथुन चक्रवर्ती ने 2000 के दशक में कई फिल्मों में अभिनय किया, जिन्हें बी-ग्रेड फिल्मों के रूप में वर्णित किया जा सकता है। अब, सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में, अभिनेता के बेटे मिमोह ने अपने पिता द्वारा ऐसी फिल्में करने के पीछे का कारण साझा किया है। उन्होंने कहा कि उनके पिता ने केवल अपने परिवार को प्रदान करने और ऊटी में अपने होटल व्यवसाय का समर्थन करने के लिए फिल्में करना चुना।

READ MORE Uniform Civil Code : सेंट्रे पैनल ने समान नागरिक संहिता पर सार्वजनिक, धार्मिक निकायों पर मांगे विचार

मिमोह चक्रवर्ती वीडियो में कहते हैं उसने यह हमारे लिए किया, उसने होटल के लिए किया। बॉलीवुड फिल्मों की हर यूनिट और साउथ की हर यूनिट हमारे होटल में ठहरती थी, इसलिए हमेशा आना-जाना लगा रहता था। वह पैसे के लिए ऐसा कर रहा था, लेकिन ऐसा नहीं था कि उसके निर्माता घाटे में जा रहे थे। अगर वे एक फिल्म पर 70 लाख रुपये खर्च कर रहे थे, तो बदले में उन्हें 1 करोड़ रुपये मिल रहे थे। उसे कभी कोई एतराज नहीं था। आज भी वह डांस बांग्ला डांस, डांस इंडिया डांस… वह जो कुछ भी करते हैं, हमारे लिए करते हैं। मुझे यह कहते हुए बहुत गर्व हो रहा है, लेकिन उनका पहला और आखिरी विचार हमेशा उनका परिवार होता है।

READ MORE Jettwings Airways : Jettwings Airways, पूर्वोत्तर भारत की पहली एयरलाइन, केंद्र सरकार ने दी स्वीकृति

मिमोह ने यह भी बताया कि उनकी माँ, अभिनेत्री योगिता बाली ने अपने पिता के पतन को उनसे अधिक देखा है। मिथुन चक्रवर्ती अपने बचपन के दौरान एक मेगास्टार थे, और उनकी माँ उन्हें बताती थी कि जब भी वह फ्लॉप होते, वह अवसाद में डूब जाते। उस समय, वह एक दिन में चार शिफ्ट में काम करते थे, प्रत्येक सेट के लिए दो घंटे समर्पित करते थे। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने उद्योग में वैनिटी वैन की अवधारणा पेश की। सौभाग्य से, उन्होंने, बच्चों के रूप में, उन अंधेरे चरणों को पहली बार अनुभव नहीं किया, उन्होंने खुलासा किया। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पिता ऐसे समय से गुजरे हैं जब उन्हें नहीं पता था कि उन्हें अपना अगला भोजन कहां से मिलेगा या इसके बदले उन्हें जिम में बाथरूम साफ करना होगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो मिथुन चक्रवर्ती आखिरी बार बंगाली फिल्म प्रजापति में नजर आए थे।

Next Story