Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

HAMMER Fit+: भारत में लॉन्च हुई HAMMER की नई स्मार्टवॉच, इन बिल्ट GPS के साथ ये धांसू फीचर्स भी, जानिए कीमत से लेकर सबकुछ

Sharda Kachhi
13 Jun 2023 4:09 AM GMT
HAMMER Fit+:
x

HAMMER Fit+:

HAMMER Fit+:नई दिल्ली : कंज्यूमर टेक ब्रांड HAMMER ने अपनी नई स्मार्टवॉच HAMMER Fit+ को इंडियन मार्केट में पेश कर दिया है। HAMMER Fit+ के साथ 1.85 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसकी पीक ब्राइटनेस 500 निट्स है। ऐसे में कड़ी धूप में भी आपको परेशानी नहीं होने वाली है। HAMMER Fit+ में हेल्थ …

HAMMER Fit+:
HAMMER Fit+:

HAMMER Fit+:नई दिल्ली : कंज्यूमर टेक ब्रांड HAMMER ने अपनी नई स्मार्टवॉच HAMMER Fit+ को इंडियन मार्केट में पेश कर दिया है। HAMMER Fit+ के साथ 1.85 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसकी पीक ब्राइटनेस 500 निट्स है। ऐसे में कड़ी धूप में भी आपको परेशानी नहीं होने वाली है। HAMMER Fit+ में हेल्थ फीचर्स के तौर पर कई सारे फीचर्स दिए गए हैं जिनमें स्लीप मॉनिटर, ब्रिदिंग, हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर, ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग आदि शामिल हैं। इसमें पीरियड ट्रैकर भी है।

HAMMER Fit+ में इनबिल्ट जीपीएस भी मिलेगा। इस वॉच में Find my watch/phone एप का भी सपोर्ट मिलता है। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इस वॉच को IP67 की रेटिंग मिली है। HAMMER Fit+ के साथ सिलिकॉन स्ट्रैप मिलती है। इसके अलावा एप के जरिए इसमें 100 से अधिक वॉच फेसेज का सपोर्ट मिलता है। इसके साथ मेटल बॉडी मिलती है, हालांकि कॉलिंग की सुविधा नहीं है।

read more : Health Tips : ‘वेट लॉस करने के लिए ये है रामबाण उपाय! कुछ ही महीनों में दिखने लगेगा लाभ, जानिए क्या कहते हैं आहार विशेषज्ञ?

HAMMER Fit+: अन्य फीचर्स की बात करें तो HAMMER Fit+ में अलार्म, कैल्कुलेटर, स्टॉपवॉच, एंबियंट साउंड, डीएनडी, फ्लैशलाइट और थिएटर मोड मिलते हैं। इस वॉच से आप गूगल असिस्टेंट को भी एक्सेस कर सकते हैं। HAMMER Fit+ की कीमत 2,399 रुपये रखी गई है और इसे कंपनी की साइट के अलावा अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है।

Next Story