Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : 40 कबाड़ियों के यहां की एक साथ छापेमारी, सूचना मिलने पर कबाड़ी बेटे के साथ हुआ फरार...

Rohit Banchhor
11 Jun 2023 10:24 AM GMT
CG News
x

दुर्ग। CG News  जिला पुलिस ने रविवार सुबह जम्बो टीम बनाकर जिले भर के 40 कबाड़ियों के यहां एक साथ छापेमारी की। इस छापेमारी में कबाड़ियों के यार्ड से बड़े पैमाने पर चोरी का लोहा जब्त किया गया है। भिलाई स्टील प्लांट का सरिया और लोहा तक कबाड़ियों के यहां मिला है। जिले के सबसे …

CG News

दुर्ग। CG News जिला पुलिस ने रविवार सुबह जम्बो टीम बनाकर जिले भर के 40 कबाड़ियों के यहां एक साथ छापेमारी की। इस छापेमारी में कबाड़ियों के यार्ड से बड़े पैमाने पर चोरी का लोहा जब्त किया गया है। भिलाई स्टील प्लांट का सरिया और लोहा तक कबाड़ियों के यहां मिला है। जिले के सबसे बड़े कबाड़ी ललित कबाड़ी के यहां चोरी के ट्रक, कार, साइकिल और बाइक के कटे हुए पार्ट्स और एल्यूमीनियम बड़े पैमाने पर मिला।

Read More : CG News : मेडिकल कॉलेज में विक्षिप्त महिला ने जमकर मचाया उत्पात, लोगों पर किया पत्थर से हमला…

बता दें कि एसपी डॉ. शलभ सिन्हा के निर्देश पर ये अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई थी। एसपी ने ये छापेमारी पूरी प्लानिंग के तहत की। उन्होंने पहले जिले भर के कबाड़ियों की लिस्ट मंगाई। उसके बाद सभी के थाना क्षेत्र के अनुसार उनके यहां एक साथ छापेमारी के लिए एएसपी संजय ध्रुव के निर्देश पर 40 अलग-अलग टीमें तैयार की। किसी भी टीम को ये नहीं बताया गया कि उन्हें कहां छापेमारी करना है। सभी को रविवार तड़के पुलिस कंट्रोल रूम बुलाया गया। इसके बाद सभी 40 कबाड़ियों के नाम की पर्ची को एक बॉक्स में डाला गया।

Read More : CG NEWS : चलती ट्रेन में डॉक्टर को पड़ा दिल का दौरा, आनन-फानन में करना पड़ा ये काम, फिर भी नहीं बच सकी जान!

इसके बाद थाना प्रभारी के नाम से चिट को निकाला गया। जिस थाना प्रभारी के नाम जिस कबाड़ी के नाम की पर्ची निकली उसे वहां के लिए रवाना किया गया। बताया जाता है कि एसपी दुर्ग ने भले ही ये छापेमारी कॉन्फिडेंशियल रखी थी, लेकिन इसकी सूचना ललित कबाड़ी तक पहुंच गई थी। इसलिए उसने महंगा कबाड़ पहले ही यार्ड से निकाल लिया और रात में ही फरार हो गया। जब पुलिस ललित कबाड़ी के घर पहुंची तो वो वहां नहीं मिला। उसके साथ उसका बेटा भी फरार है। जिसकी पतासाजी कर रही है।

Next Story