Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG NEWS : चलती ट्रेन में डॉक्टर को पड़ा दिल का दौरा, आनन-फानन में करना पड़ा ये काम, फिर भी नहीं बच सकी जान!

Sharda Kachhi
11 Jun 2023 4:35 AM GMT
CG NEWS :
x

CG NEWS :

CG NEWS : बिलासपुर। चलती ट्रेन में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब डाक्टर की हार्ट अटैक से मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि ये हादसा उस वक्त हुआ जब डाक्टर दरभंगा के लिए परिवार के साथ गोंदिया से निकले थे। हैदराबाद- दरभंगा ट्रेन में सफर के दौरान अचानक से डाक्टर की तबीयत …

CG NEWS :
CG NEWS :

CG NEWS : बिलासपुर। चलती ट्रेन में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब डाक्टर की हार्ट अटैक से मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि ये हादसा उस वक्त हुआ जब डाक्टर दरभंगा के लिए परिवार के साथ गोंदिया से निकले थे। हैदराबाद- दरभंगा ट्रेन में सफर के दौरान अचानक से डाक्टर की तबीयत बिगड़ी। रोहित साहू मेडिकल प्रैक्टिशनर थे, जिनकी ट्रेन में तबीयत बिगड़ गई। उन्हें बेहोशी की हालत में बिलासपुर उतारा गया लेकिन इलाज के दौरान स्टेशन पर ही मौत हो गई। जीआरपी इस मामले की जांच कर रही है।

CG NEWS : जानकारी के मुताबिक बिहार के दरभंगा निवासी रोहित साहू मेडिकल प्रैक्टिशनर थे और गोंदिया में नौकरी करते थे। वे अपने परिवार के साथ अपने घर जाने के लिए दरभंगा एक्सप्रेस में सवार हुए थे।

READ MORE : IT raid : रियल एस्टेट कारोबारियों के ठिकानों से मिले 360 करोड़ की हेराफेरी के सबूत, आयकर विभाग की कार्रवाई में खुला पूरा कच्चा-चिट्ठा!

CG NEWS : रायपुर से ट्रेन रवाना होने के बाद उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी। परिजनों ने तुरंत टीटीई को मदद के लिए कहा। ट्रेन पर कोई डॉक्टर यात्रा नहीं कर रहा था, इसलिए उन्हें बिलासपुर स्टेशन पहुंचते ही ट्रेन से उतारा गया। यहां सूचना मिलने पर रेलवे की मेडिकल टीम प्लेटफार्म पर मौजूद थी। ट्रेन रुकने के बाद रोहित साहू को तुरंत नीचे उतारा गया और डॉक्टर ने चेकअप किया। अत्यंत गंभीर देखकर उन्हें वे एंबुलेंस से रेलवे अस्पताल ले गए।

CG NEWS : वहां डॉक्टरों की टीम ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।डॉक्टर को अनुमान है कि हार्ट अटैक आने के कारण मृत्यु हुई है। जीआरपी ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Next Story