Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Petrol–Diesel Price Today : गाड़ी की टंकी फुल कराने से पहले जान लीजिए पेट्रोल-डीजल के आज के दाम, एक क्लिक में जानें हर डिटेल

Sharda Kachhi
10 Jun 2023 3:48 AM GMT
Petrol–Diesel Price Today :
x

Petrol–Diesel Price Today :

Petrol–Diesel Price Today : नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आए दिन उतार-चढ़ाव देखने को मिलते रहता है. अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम में आज तेजी देखी जा रही है. तेल कंपनियों की ओर से पेट्रोल-डीजल के कीमतों में राहत जारी है। शनिवार को पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई भी परिवर्तन नहीं किया …

Petrol–Diesel Price Today :
Petrol–Diesel Price Today :

Petrol–Diesel Price Today : नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आए दिन उतार-चढ़ाव देखने को मिलते रहता है. अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम में आज तेजी देखी जा रही है. तेल कंपनियों की ओर से पेट्रोल-डीजल के कीमतों में राहत जारी है। शनिवार को पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई भी परिवर्तन नहीं किया गया है।

Petrol–Diesel Price Today : चार महानगर दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और कोलकाता जैसे शहरों में पेट्रोल-डीजल के दाम जस के तस बने हुए हैं। पिछले साल मई में आखिर बार पेट्रोल-डीजल की कीमत में राष्ट्रीय स्तर पर बदलाव देखने को मिला था।

READ MORE : सियासी हलचल : CM के बेटे देंगे इस्तीफा? सामने आई ये चौंकाने वाली वजह, क्या फिर टूटेगा गठबंधन?

Petrol–Diesel Price Today : दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल 96.72 रुपये और डीजल 89.62 रुपये प्रति लीटर है। चेन्नई में एक लीटर पेट्रोल 102.80 रुपये और डीजल 94.40 रुपये प्रति लीटर है। मुंबई में पेट्रोल 106.31 रुपये प्रति लीटर और एक लीटर डीजल 94.27 रुपये में मिल रहा है। कोलकाता में एक लीटर पेट्रोल 106.03 रुपये और डीजल 92.76 रुपये प्रति लीटर बनी हुई है।

क्रूड ऑयल का आज क्या है भाव?

Petrol–Diesel Price Today : क्रूड ऑयल में लगातार उतार- चढ़ाव देखने को मिल रहा है। बेंचमार्क ब्रेंट क्रूड का भाव 1.17 डॉलर प्रति बैरल या 1.54 प्रतिशत गिरकर 74.79 डॉलर प्रति बैरल और डब्लूटीआई क्रूड 1.12 डॉलर प्रति बैरल या 1.57 प्रतिशत गिरकर 70.17 डॉलर प्रति बैरल पर है।

Next Story