Begin typing your search above and press return to search.
Technology

Technology : Apple वॉच अल्ट्रा वॉचओएस 10 अपडेट के साथ ऑटो नाइट मोड हो जाता है: रिपोर्ट

Sharda Kachhi
8 Jun 2023 2:42 PM GMT
Apple introduced watchOS 10 at WWDC on June 5
x

Apple ने 5 जून को वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (WWDC) में Apple वॉच मॉडल के लिए अपना नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम, watchOS 10 पेश किया। और अधिक। नए अपग्रेड के साथ, कंपनी की टॉप-ऑफ़-द-लाइन स्मार्टवॉच, Apple Watch Ultra को एक ऑटो नाइट मोड भी मिला है। घड़ी में पहले से ही हार्डवेयर-अनन्य वेफ़ाइंडर फ़ेस है जो घड़ी …

Apple introduced watchOS 10 at WWDC on June 5

Apple ने 5 जून को वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (WWDC) में Apple वॉच मॉडल के लिए अपना नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम, watchOS 10 पेश किया। और अधिक। नए अपग्रेड के साथ, कंपनी की टॉप-ऑफ़-द-लाइन स्मार्टवॉच, Apple Watch Ultra को एक ऑटो नाइट मोड भी मिला है। घड़ी में पहले से ही हार्डवेयर-अनन्य वेफ़ाइंडर फ़ेस है जो घड़ी पर नाइट मोड चालू करने की क्षमता के साथ आता है। वेफाइंडर घड़ी चेहरा वर्तमान में उपयोगकर्ताओं को घड़ी की होम स्क्रीन की रंग योजना को एक काले और लाल संस्करण में स्थानांतरित करने की अनुमति देता है। 9to5Mac की एक रिपोर्ट के मुताबिक, लेटेस्ट ऐपल वॉचओएस 10 ऐपल वॉच अल्ट्रा में ऑटो नाइट मोड फीचर लेकर आया है। कथित तौर पर मोड को किसी भी मैनुअल स्विचिंग की आवश्यकता नहीं होती है और कहा जाता है कि यह कम रोशनी की स्थिति का पता लगाने और नाइट मोड को सक्षम करने के लिए Apple Watch Ultra के एंबियंट लाइट सेंसर का उपयोग करता है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि यह Apple वॉच अल्ट्रा रनिंग वॉचओएस 10 पर एक डिफ़ॉल्ट सेटिंग हो सकती है। हालाँकि, Apple ने अभी तक इसके बारे में कोई विवरण साझा नहीं किया है।

READ MORE Cricket News : भारत थका हुआ, निराश लग रहा था सुनील गावस्कर का डब्ल्यूटीसी फाइनल बनाम ऑस्ट्रेलिया के पहले दिन स्पष्ट रुख

Apple वॉच अल्ट्रा में पहले से ही एक हार्डवेयर-एक्सक्लूसिव वेफाइंडर फेस है जो उपयोगकर्ताओं को कलर मोड को लाल और काले रंग में बदलकर नाइट मोड चालू करने देता है। हालाँकि, यह केवल मुख्य स्क्रीन तक ही सीमित है। वॉच फेस क्लॉक बेज़ेल के साथ आता है जो लोकेशन कोऑर्डिनेट और एलिवेशन डेटा दिखाता है। ऐप्पल वॉच अल्ट्रा पर अपनी वर्तमान स्थिति में नाइट मोड चालू करने के लिए, उपयोगकर्ताओं को डिस्प्ले पर लॉन्ग-प्रेस करना होगा और उपलब्ध वॉच फेस की सूची से वेफाइंडर वॉच फेस का चयन करना होगा। एक बार हो जाने के बाद, उन्हें डिजिटल क्राउन को तब तक स्पिन करना होगा जब तक कि घड़ी का डिस्प्ले लाल न हो जाए और नाइट मोड सक्रिय न हो जाए। इस बीच, वॉचओएस 10 नए मेट्रिक्स और वर्कआउट व्यूज भी लेकर आया है। यह स्वचालित रूप से ऐप्पल वॉच को ब्लूटूथ-सक्षम साइकलिंग एक्सेसरीज़ जैसे पावर मीटर, स्पीड सेंसर और कैडेंस सेंसर से जोड़ने की क्षमता भी जोड़ता है। इसके अतिरिक्त, नया ऑपरेटिंग सिस्टम नई मैप्स कार्यात्मकताओं के साथ आता है जो हाइकर्स को ट्रेल्स और ट्रेलहेड जानकारी सीधे उनकी कलाई से देखने की अनुमति देगा।

READ MORE CG Accident : तेज रफ्तार कार ने 2 बच्चियों को रौंदा, एक की गई जान, दूसरा घायल…

वॉचओएस 10 अपडेट वर्तमान में बीटा संस्करण में डेवलपर्स के लिए उपलब्ध है और इस गिरावट के बाद इसे जनता के लिए रोल आउट कर दिया जाएगा। ध्यान दें कि, वॉचओएस 10, आईओएस 17 चलाने वाले आईफोन एक्सएस या बाद के संस्करण के साथ जोड़े गए ऐप्पल वॉच सीरीज़ 4 या उच्चतर मॉडल का समर्थन करेगा।

Next Story