Begin typing your search above and press return to search.
sports

Cricket News : भारत थका हुआ, निराश लग रहा था सुनील गावस्कर का डब्ल्यूटीसी फाइनल बनाम ऑस्ट्रेलिया के पहले दिन स्पष्ट रुख

Sharda Kachhi
8 Jun 2023 2:32 PM GMT
The Indian cricket team member after a disappointing Day 1 of WTC final
x

द ओवल में बुधवार को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल का पहला दिन पूरी तरह से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का था क्योंकि इसने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारत के खिलाफ खेल को नियंत्रित किया था। ट्रेविस हेड 146 रन बनाकर नाबाद थे जबकि स्टीव स्मिथ 95 रन बनाकर स्टंप्स पर बल्लेबाजी कर रहे थे और …

The Indian cricket team member after a disappointing Day 1 of WTC final

द ओवल में बुधवार को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल का पहला दिन पूरी तरह से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का था क्योंकि इसने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारत के खिलाफ खेल को नियंत्रित किया था। ट्रेविस हेड 146 रन बनाकर नाबाद थे जबकि स्टीव स्मिथ 95 रन बनाकर स्टंप्स पर बल्लेबाजी कर रहे थे और ऑस्ट्रेलिया ने 327/3 का स्कोर बनाया। दूसरे दिन में ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी रहेगा। दिन की शुरुआत भारतीय तेज गेंदबाजों द्वारा तीन विकेट चटकाने के साथ हुई लेकिन दूसरे सत्र से हेड और स्मिथ ने आत्मविश्वास के साथ खेला और ऑस्ट्रेलिया की हार हुई।

READ MORE CG Accident : तेज रफ्तार कार ने 2 बच्चियों को रौंदा, एक की गई जान, दूसरा घायल…

ऑस्ट्रेलिया ने जहां पहले सत्र में दो विकेट खोकर 73 रन बनाए, वहीं दूसरे सत्र में उसने एक विकेट खोकर 97 रन और बनाए। तीसरे सत्र में ऑस्ट्रेलिया ने 4.62 रन प्रति ओवर की दर से 157 रन बनाए। सुनील गावस्कर ने दिन का खेल खत्म होने के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, भारत अंतिम सत्र में थका हुआ दिख रहा था। वे निराश दिख रहे थे। ट्रैविस 146 और स्टीव स्मिथ 95 रन बनाकर, वे 550-600 पर देख रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को भारत के खिलाफ अपने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के पहले दिन स्टंप तक 3 विकेट पर 327 रन बना लिए। ट्रैविस हेड और स्टीव स्मिथ पहले दिन के खेल के करीब क्रमशः 146 और 95 पर बल्लेबाजी कर रहे थे क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने अंतिम सत्र में 157 रन जोड़े, जिसमें 34 ओवर बिना कोई विकेट खोए थे। दोनों ने चौथे विकेट के लिए अटूट 251 रन जोड़े। इससे पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित ऑस्ट्रेलिया ने लंच के बाद के सत्र में 28 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 97 रन जोड़े थे. सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर के 60 गेंदों पर 43 रन बनाने के बाद लंच तक वे 2 विकेट पर 73 रन बना चुके थे।

READ MORE Raipur Breaking : नगर निगम में बड़ी संख्या प्रशासनिक फेरबदल, चार जोन आयुक्त सहित कई अधिकारियों के प्रभार बदले, देखें लिस्ट

मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर ने दिन में एक-एक विकेट लिया। संक्षिप्त स्कोर: ऑस्ट्रेलिया पहली पारी: 85 ओवर में 3 विकेट पर 327 (डेविड वार्नर 43, ट्रैविस हेड 146 बल्लेबाजी, स्टीव स्मिथ 95 बल्लेबाजी; मोहम्मद सिराज 1/67, शार्दुल ठाकुर 1/75, मोहम्मद शमी 1/77)।

Next Story