Begin typing your search above and press return to search.
Automobiles

Hero MotoCorp New Bike : 14 जून को हीरो मोटोकॉर्प नए अवतार में लॉन्च कर रही है Xtreme 160R, जाने इसकी फीचर्स…

Rohit Banchhor
8 Jun 2023 2:46 PM GMT
Hero MotoCorp New Bike
x

Hero MotoCorp New Bike : रिपोर्ट्स के मुताबिक नई अपडेटेड Xtreme 160R के डिजाइन में इस बार नयापन देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं इसके हार्डवेयर में सुधार किए जाने की उम्मीद है। भारत में 14 जून को हीरो मोटोकॉर्प अपनी Xtreme 160R को एक दम नए अवतार में लॉन्च कर सकती है। इस बार …

Hero MotoCorp New Bike

Hero MotoCorp New Bike : रिपोर्ट्स के मुताबिक नई अपडेटेड Xtreme 160R के डिजाइन में इस बार नयापन देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं इसके हार्डवेयर में सुधार किए जाने की उम्मीद है। भारत में 14 जून को हीरो मोटोकॉर्प अपनी Xtreme 160R को एक दम नए अवतार में लॉन्च कर सकती है। इस बार इस नए मॉडल कई बड़े बदलाव की उम्मीद की जा रही है। कंपनी ने अपनी वेबसाईट पर एक टीजर वीडियो भी डाला है, इसमें लिखा है, “A new race is getting ready”। हालाकि कंपनी की तरफ से कौन सा मॉडल लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है।बताया जा रहा है कि इसमें यूएसडी फोर्क दिए जाएंगे और ये पुराने मॉडल की टेलिस्कोपिक यूनिट को रिप्लेस करेगी।

Read More : Hero New Bike 2023 : होंडा की होने वाली है छुट्टी! हीरो जल्द लॉन्च करने वाली है 100 सीसी की नई बाइक, ये मॉडर्न फीचर्स हो सकते है शामिल

क्या खास होगा Hero Xtreme 160R में-
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई अपडेटेड Xtreme 160R के डिजाइन में इस बार नयापन देखने को मिलेगा और कुछ जरूरी बदलाव भी किये जायेंगे। इतना ही नहीं इसके हार्डवेयर में सुधार किए जाने की उम्मीद है। इस नए मॉडल के कुछ स्पाई शॉट से अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें यूएसडी फोर्क दिए जाएंगे और ये पुराने मॉडल की टेलिस्कोपिक यूनिट को रिप्लेस करेगी। इतना ही नहीं ने मॉडल में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलने की उम्मीद है। वहीं, हीरो मोटरसाइकिल को नए डुअल-टोन रंग विकल्पों में पेश करने की संभावना है। इस मोटरसाइकिल के अपडेटेड वर्जन की कीमत मौजूदा से 6,000 रुपये से 10,000 रुपये ज्यादा हो सकती है।

Read More : Under 1 Lakh Bikes 2023 : कम कीमत पर आने वाली शानदार बाइक, लुक्स के साथ बढ़िया माइलेज भी

इंजन और पावर-
नए मॉडल में 163 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन के साथ पेश किया जाता है। ये पॉवरट्रेन 14.9 Hp की पावर और 14 Nm का टॉर्क प्रदान करता है। यह इंजन 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है। इतना ही नहीं नए मॉडल को E20 ईंधन के अनुकूल बनाया जा सकता है। इस बाइक में 17 इंच का व्हील दिया गया है जो कि बेहतरीन टायरों से लैस हैं। कंपनी का दावा है कि ये बाइक महज 4.7 सेकेंड में ही 0 से 60 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ़्तार पकड़ती है।

Next Story