Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

Big News :विपक्षी बैठक के पहले शरद पवार का बड़ा बयान पटना बैठक में होंगे शामिल

Sharda Kachhi
8 Jun 2023 3:56 PM GMT
He has invited key opposition leaders in the country for the meeting
x

Pune: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने गुरुवार को कहा कि वह 23 जून को पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा आयोजित भारतीय जनता पार्टी विरोधी बैठक में शामिल होंगे। यहां पत्रकारों से बात करते हुए, शरद पवार ने कहा कि उन्हें बैठक के बारे में बुधवार को कुमार का फोन …

He has invited key opposition leaders in the country for the meeting

Pune: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने गुरुवार को कहा कि वह 23 जून को पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा आयोजित भारतीय जनता पार्टी विरोधी बैठक में शामिल होंगे। यहां पत्रकारों से बात करते हुए, शरद पवार ने कहा कि उन्हें बैठक के बारे में बुधवार को कुमार का फोन आया था।उन्होंने बैठक के लिए देश के प्रमुख विपक्षी नेताओं को आमंत्रित किया है, और मैं भी जाऊंगा। उन्होंने इस बैठक के लिए निमंत्रण दिया है क्योंकि राष्ट्रीय मुद्दों पर एक साथ काम करने की आवश्यकता है और इस कारण का समर्थन करना हमारी जिम्मेदारी है। बुधवार को सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनता दल और जनता दल (यूनाइटेड) ने पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में घोषणा की है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और वामपंथी नेता एक साथ बैठने के लिए तैयार हो गए हैं। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाएं।

READ MORE Bihar Crime : होटल में नाराज पत्नी ने काटा अपने पति का प्राइवेट पार्ट, मची चीख-पुकार, गिरफ्तार…

राजद नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और जद (यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह 'ललन' ने कहा कि बैठक में भाग लेने के लिए सहमत हुए अन्य लोगों में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन, झारखंड के उनके समकक्ष हेमंत सोरेन, समाजवादी शामिल हैं। पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव, एनसीपी प्रमुख शरद पवार और शिवसेना (यूबीटी) के समूह अध्यक्ष उद्धव ठाकरे। नेताओं ने कहा था कि देश अघोषित आपातकाल की स्थिति देख रहा था और सभी समान विचारधारा वाले दलों की सर्वोच्च प्राथमिकता देश को भाजपा से छुटकारा दिलाना था।

Next Story