Begin typing your search above and press return to search.
Accident

UP Accident : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार बुआ-फूफा और भतीजे की गई जान, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
5 Jun 2023 12:49 PM GMT
UP Accident
x

हरदोई। UP Accident जिले के बिलग्राम मार्ग स्थित ग्राम कसरावां के पास सोमवार सुबह अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे बाइक सवार बुआ-फूफा और भतीजे की जान चली गई। मामले में पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं अज्ञात वाहन चालक …

UP Accident

हरदोई। UP Accident जिले के बिलग्राम मार्ग स्थित ग्राम कसरावां के पास सोमवार सुबह अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे बाइक सवार बुआ-फूफा और भतीजे की जान चली गई। मामले में पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Read More : UP Accident : तेज रफ्तार डम्फर ने मासूम बच्ची की रौंदा, मौजूद लोगों ने दौड़ाकर चालक को पकड़ा…

बता दें कि परशुराम की पुत्री की रविवार को गोद भराई कार्यक्रम था। जिससे परशुराम की बहन महादेवी 60 वर्ष और बहनोई मुन्नालाल 65 वर्ष कार्यक्रम में शामिल होने परशुराम के घर आए थे। सोमवार की सुबह परशुराम के पुत्र ज्ञानेंद्र कुमार 27 वर्ष अपनी बुआ महादेवी और फूफा मुन्नालाल को लालापुरवा छोड़ने के लिए बाइक से निकला था। तीनों बाइक से जा रहे थे, तभी ग्राम कसरावां के पास अज्ञात वाहन ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मामले में पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story