Begin typing your search above and press return to search.
Accident

UP Accident : तेज रफ्तार डम्फर ने मासूम बच्ची की रौंदा, मौजूद लोगों ने दौड़ाकर चालक को पकड़ा...

Rohit Banchhor
29 Jan 2023 10:24 AM GMT
UP Accident
x

हमीरपुर। UP Accident जिले से निकलने वाले एनएच-34 के ग्राम नारायच में एक तेज रफ्तार डंपर ने मासूम बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बच्ची को कुचलने के बाद भागने की कोशिश कर रहे डंपर चालक को मौके पर मौजूद लोगों ने पकड़ा और पुलिस के …

UP Accident

हमीरपुर। UP Accident जिले से निकलने वाले एनएच-34 के ग्राम नारायच में एक तेज रफ्तार डंपर ने मासूम बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बच्ची को कुचलने के बाद भागने की कोशिश कर रहे डंपर चालक को मौके पर मौजूद लोगों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More : UP Accident : सड़क हादसा देख रही भीड़ को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, 5 लोगों की गई जान, आधा दर्जन से अधिक घायल…

बता दें कि 6 वर्षीय मासूम बच्ची अपने नाना के यहां ग्राम नारायच हुआ हुआ था। वहीं एनएच के दोनों किनारे लोगों के घर भी बने हुए हैं। बताया जाता है कि मासूम बच्ची मदिहा रोड पर जा रही थी। तभी एक तेज रफ्तार डंपर ने बच्ची को रौंदते हुए निकल गया। घटना के वक्त मौके पर मौजूद लोगों की इस मंजर को देख चीख निकल गई। जिसके बाद कुछ लोग डंपर के पीछे दौडकर चालक को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

Read More : UP Accident : तेज रफ्तार कंटेनर ने अलाव ताप रहे लोगों को रौंदा, तीन की गई जान…

मौके पर पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा। वहीं मदीहा की मौत से उसके घर में मातम छा गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चुरी भिजवाया। वही, स्थानीय लोगों ने घटना को लेकर आक्रोश दिखाते हुए कहा कि एनएच पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। लोगों ने मांग की है कि जब तक प्रशासन डिवाइडर नहीं बनवा देता तब तक सड़क पर ब्रेकर ही बनवा दे। इससे वाहन कम स्पीड में यहां से गुजरेंगे और हादसे भी नहीं होंगे।

Next Story