Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Shahid Kapoor : शाहिद कपूर को क्यों चुभती है मां की ये बात? कई दिनों तक रहती है नाराजगी, एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Sharda Kachhi
5 Jun 2023 9:24 AM GMT
Shahid Kapoor :
x

Shahid Kapoor :

Shahid Kapoor :मुंबई : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों वेब सीरीज 'ब्लडी डैडी' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. एक्टर मीडिया में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बातें बता रहे हैं. इससे पहले शाहिद वेब सीरीज 'फर्जी' में नजर आए थे जो काफी सक्सेसफुल रही थी. अब हाल ही में एक …

Shahid Kapoor :
Shahid Kapoor :

Shahid Kapoor :मुंबई : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों वेब सीरीज 'ब्लडी डैडी' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. एक्टर मीडिया में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बातें बता रहे हैं. इससे पहले शाहिद वेब सीरीज 'फर्जी' में नजर आए थे जो काफी सक्सेसफुल रही थी. अब हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहिद ने बताया कि अक्सर ऐसा होता है, जब वह अपनी मां नीलिमा अजीम से बात करना बंद कर देते हैं. हालांकि, इसके पीछे का कारण भी एक्टर ने बहुत खुलकर बताया.

Shahid Kapoor :शाहिद और नीलिमा, दोनों ही काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं. शाहिद ने कहा- आप सभी जानते हैं कि मेरी मां नीलिमा एक सिंगल पेरेंट रही हैं. ईशान को भी उन्होंने अकेले ही पाला है. "हम दोनों उनका यह कर्ज कभी नहीं उतार सकते. जो उन्होंने हमारे लिए किया, उसे हम कभी नहीं लौटा सकते. मां हमेशा से काफी पॉजिटिव और लविंग इंसान रही हैं. हम दोनों भाइयों को उन्होंने बहुत सपोर्ट किया है."

READ MORE :
Gold-Silver Price : सोने-चांदी की कीमतों में आई भारी गिरावट! टूटकर इतना हुआ दाम, एक क्लिक में जानें आज का ताजा भाव

Shahid Kapoor :"मां जब मुझे फोन करके या सामने से भी तारीफ करती हैं और अच्छी बातें कहती हैं तो मैं उनसे कहता हूं कि अब मैं आपसे कुछ दिनों तक बात नहीं करूंगा. आप सिर्फ तारीफ ही करती हो. कभी क्रिटिसाइज भी किया करो.""अगर आप हमेशा तारीफ करती रहोगी तो मैं फिर धरती से कैसे जुड़ा रह सकूंगा. मैं तो बिगड़ जाऊंगा. लेकिन मैं मन ही मन यह भी जानता हूं कि मां मेरे लिए सिर्फ बेस्ट चाहती हैं, इसलिए वह इतनी तारीफ करती हैं."

Shahid Kapoor :शाहिद ने कहा कि वैसे मैं अपनी मां और पापा के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करता हूं, क्योंकि ये चीजें मेरे लिए थोड़ी प्राइवेट हैं. बता दें कि शाहिद ने बॉलीवुड में साल 2003 में कदम रखा था. एक्टर ने कहा कि वह हॉलीवुड में काम करना चाहते हैं. वहां डेब्यू करना चाहते हैं. पर अगर कोई अच्छा प्रोजेक्ट ऑफर होता है, तभी वह यह एक्सेप्ट करेंगे. खराब प्रोजेक्ट्स के लिए उनके पास समय नहीं.

Next Story