Begin typing your search above and press return to search.
Interesting

Sex sport : इस देश ने सेक्स को खेल घोषित किया, अगले सप्ताह होगी चैंपियनशिप, कई देशों के खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

Sharda Kachhi
3 Jun 2023 10:34 AM GMT
A lot of factors will be at play while choosing a winner at this competition
x

Sweden : स्वीडन ने सेक्स को एक खेल घोषित कर दिया है और पहली बार सेक्स प्रतियोगिता अगले सप्ताह की शुरुआत में होने वाली है। 8 जून को स्वीडिश सेक्स फेडरेशन के मार्गदर्शन में होने वाली उच्च प्रत्याशित यूरोपीय सेक्स चैम्पियनशिप आयोजित की जाएगी। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को सेक्स सेशन में …

A lot of factors will be at play while choosing a winner at this competition

Sweden : स्वीडन ने सेक्स को एक खेल घोषित कर दिया है और पहली बार सेक्स प्रतियोगिता अगले सप्ताह की शुरुआत में होने वाली है। 8 जून को स्वीडिश सेक्स फेडरेशन के मार्गदर्शन में होने वाली उच्च प्रत्याशित यूरोपीय सेक्स चैम्पियनशिप आयोजित की जाएगी। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को सेक्स सेशन में शामिल होना होगा जो रोजाना छह घंटे तक चलेगा। एक एकल मैच कम से कम 40-45 मिनट तक चलेगा। प्रतिभागियों को विभिन्न श्रेणियों में प्रतिस्पर्धा करनी होगी, जिनमें फोरप्ले, ओरल सेक्स, पेनिट्रेशन, इरोजेनस ज़ोन का ज्ञान आदि शामिल हैं।

Read More CG Crime : युवक की हत्या कर मुरूम खदान में फेंका शव, आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी…

प्रतियोगिता के विजेताओं का फैसला करने के लिए एक जज पैनल का गठन किया गया है लेकिन खेल में एक मोड़ है, इन मैचों में मौजूद दर्शकों का भी निर्णय पर कहना होगा। न्यायाधीश और दर्शक एक जोड़े के बीच अच्छे संचार कौशल, उनके धीरज के स्तर, उनके द्वारा साझा की जाने वाली केमिस्ट्री और सेक्स के बारे में उनके ज्ञान जैसे कारकों पर विचार करेंगे। प्रतिभागियों को कामसूत्र और इसके बारे में बताए गए सभी नियमों और यौन कलात्मकता से अच्छी तरह वाकिफ होना चाहिए। यदि ये प्रतिभागी अपने यौन क्रिया में कामसूत्र के नियमों और विनियमों को प्रदर्शित करने में सक्षम होते हैं जिन्हें उन्हें प्रदर्शित करना होगा तो उन्हें अधिक अंक मिलेंगे।

Read More Urfi Javed : “उफ्फ ये लड़की” गुलाब की पंखुड़ियों को सीने से चिपकाए सड़क पर निकली उर्फी, देखते रह गए लोग, देखें वीडियो…

जो लोग जागरूक नहीं हैं, उनके लिए कामसूत्र एक संस्कृत ग्रंथ है जो कामुकता और कामुकता जैसे विषयों पर प्रकाश डालता है। यह अनिवार्य है कि स्वीडिश सेक्स प्रतियोगिता में भाग लेने वाले अपने ज्ञान और सेक्स के ज्ञान का प्रदर्शन करने में सक्षम हों। नेटिज़ेंस ने इस प्रतियोगिता के बारे में मिश्रित प्रतिक्रियाएं साझा की हैं, जबकि कुछ का मानना है कि यह वास्तव में समावेशिता का एक कार्य है, दूसरों का मानना है कि यह बहुत अधिक है और इससे बचा जा सकता था। फिलहाल इस पर आप क्या सोचते हैं कितना सही है ये खेल।

Next Story