Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : युवक की हत्या कर मुरूम खदान में फेंका शव, आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी...

Rohit Banchhor
3 Jun 2023 10:13 AM GMT
CG Crime
x

दुर्ग। CG Crime जिले के भिलाई 3 थाना क्षेत्र के मुरुम खदान से बने तालाब में पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। मामले मेें पुलिस ने मृतक के साथी को भी गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि आरोपी और मृतक दोनांे पूर्व में जेल में बंद थे, जहाँ …

CG Crime

दुर्ग। CG Crime जिले के भिलाई 3 थाना क्षेत्र के मुरुम खदान से बने तालाब में पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। मामले मेें पुलिस ने मृतक के साथी को भी गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि आरोपी और मृतक दोनांे पूर्व में जेल में बंद थे, जहाँ पर इनका पहचान हुआ था। मृतक एनडीपीएस तथा आरोपी लूट के मामले में जेल में बंद था।

Read More : CG CRIME : डीडी नगर से किडनैप युवक कवर्धा में मिला! आरोपी फरार, पुलिस की जांच में खुलेंगे मामले से जुड़े तार!

बता दें कि 31 मई की शाम करीब साढ़े 7 बजे मृतक ओमप्रकाश को उसके साथी ने फ़ोन करके अपने किराए के मकान में उम्दा रोड में बुलाया था। जहां ओमप्रकाश अपने स्कूटी से पहुँचा। उस घर में आरोपी आशीष तिवारी के अतिरिक्त अन्य साथी भी उपस्थित थे। जहाँ पर पहले से खाने पीने की व्यवस्था करके इन्होंने रखा था। ओमप्रकाश के साथ मिलकर सभी ने शराब पिया। पीने के बाद पैसे के लेनदेन की बात को लेकर ओमप्रकाश और उसके साथियों का विवाद हुआ। विवाद बढ़ने पर आशीष तिवारी और उसके साथियों ने रात्रि लगभग 10 बजे ओमप्रकाश का गला दबाकर हत्या कर दिए।

Read More : CG Crime : अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, पत्नी ने अपने पिता के साथ मिलकर पति की हत्या करवाई, 5 गिरफ्तार…

फिर रात्रि लगभग साढ़े 11 बजे ही डेडबॉडी को छुपाने के लिए बोरे में भरकर स्कुटी के सामने डालकर भिलाई 3 स्थित मुरुम खदान से बने तालाब में स्कुटी में बांध कर फेंक दिए, ताकि पता ना चल सके। फिर सभी आरोपी वापस घर चले गए। डेडबॉडी को पानी में फेंकने से पहले आरोपियों ने ओमप्रकाश का मोबाइल रख लिया था और अगले दिन 1 जून के सुबह आरोपियों ने मृतक ओमप्रकाश की पत्नी को फ़ोन कर पैसे की माँग किए। ओमप्रकाश के मोबाइल से फ़ोन आने की सूचना पर ओम प्रकाश की पत्नी ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने आशीष तिवारी 34 वर्ष निवासी हाल मुक़ाम जामुल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं अन्य आरोपियों की पतासाजी कर रही है।

Next Story