Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Odisha Train Accident: सलमान खान, अल्लू अर्जुन, कृति सेनन समेत कई बड़ी हस्तियों ने जताया दुःख

Sharda Kachhi
3 Jun 2023 12:07 PM GMT
Salman Khan, Jr NTR and other film celebrities express grief over Odisha train accident.
x

उड़ीसा के दुखद ट्रेन हादसे ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। दुर्घटना शुक्रवार (2 जून) शाम करीब 7 बजे ओडिशा के बालासोर जिले में बहानगा बाजार स्टेशन के पास हुई। तीन ट्रेनों की टक्कर में बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस, शालीमार-चेन्नई सेंट्रल कोरोमंडल एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी शामिल थी। अब तक, दुर्घटना के कारण …

Salman Khan, Jr NTR and other film celebrities express grief over Odisha train accident.

उड़ीसा के दुखद ट्रेन हादसे ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। दुर्घटना शुक्रवार (2 जून) शाम करीब 7 बजे ओडिशा के बालासोर जिले में बहानगा बाजार स्टेशन के पास हुई। तीन ट्रेनों की टक्कर में बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस, शालीमार-चेन्नई सेंट्रल कोरोमंडल एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी शामिल थी। अब तक, दुर्घटना के कारण 200 से अधिक लोगों की मौत हो गई है जबकि 900 अन्य घायल हो गए हैं।

Read More CG Crime : दंपत्ति पर किया धारदार हथियार से हमला, पति की मौत, महिला घायल, नाबालिग बेटी लापता…

शनिवार को, कई फिल्मी हस्तियों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दुख व्यक्त किया और ट्रेन दुर्घटना में मरने वालों के नुकसान पर शोक व्यक्त किया। सलमान खान ने पीड़ितों के लिए प्रार्थना की और ट्वीट किया, दुर्घटना के बारे में सुनकर वास्तव में दुख हुआ, भगवान मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें, इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना से पीड़ित परिवारों और घायलों को रक्षा और शक्ति प्रदान करें। दुर्घटना के बारे में सुनकर वास्तव में दुख हुआ, भगवान मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें, इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना से घायलों और परिवारों को रक्षा और शक्ति प्रदान करें।

Read More CG News :एक ही परिवार के तीन लोगों को सांप ने काटा, मां-बेटे की मौत पति की हालत गंभीर

जूनियर एनटीआर ने भी दुखद घटना पर दुख व्यक्त किया और लिखा, दुखद ट्रेन दुर्घटना से प्रभावित परिवारों और उनके प्रियजनों के प्रति हार्दिक संवेदना। मेरे विचार इस विनाशकारी घटना से प्रभावित प्रत्येक व्यक्ति के साथ हैं। इस कठिन समय में शक्ति और समर्थन उन्हें घेर सकता है। मनोज बाजपेयी ने भी इस घटना को 'इतना भयानक! इतना दुखद!' दूसरी ओर, फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने इसे 'शर्मनाक' बताया और अधिकारियों से जवाबदेही लेने का आग्रह किया।

Next Story