Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : दंपत्ति पर किया धारदार हथियार से हमला, पति की मौत, महिला घायल, नाबालिग बेटी लापता...

Rohit Banchhor
3 Jun 2023 11:46 AM GMT
CG Crime
x

कांकेर। CG Crime जिले के दुधावा थाना क्षेत्र के ग्राम बिहावापारा में बीती रात घर में घुसकर अज्ञात लोगों ने पति-पत्नी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में पति की मौत हो गई है, वहीं पत्नी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। वहीं दंपत्ति की नाबालिग बेटी भी घर से …

CG Crime

कांकेर। CG Crime जिले के दुधावा थाना क्षेत्र के ग्राम बिहावापारा में बीती रात घर में घुसकर अज्ञात लोगों ने पति-पत्नी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में पति की मौत हो गई है, वहीं पत्नी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। वहीं दंपत्ति की नाबालिग बेटी भी घर से लापता है, जिसके अपहरण की आशंका जताई जा रही है।

Read More : CG Crime : युवक की हत्या कर मुरूम खदान में फेंका शव, आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी…

बता दें कि ग्राम बिहावापारा निवासी प्रताप शौरी अपनी पत्नी ममता और नाबालिग बेटी के साथ खाना खाने के बाद शुक्रवार रात सोने के लिए चले गए थे। देर रात कुछ अज्ञात लोग घर में घुस आए और दोनों पति-पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। धारदार हथियार से हुए ताबड़तोड़ हमले के कारण पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों के सिर, पेट, हाथ में गंभीर चोट आई है। चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण जब तक बाहर आए, तब तक हमलवार भाग चुके थे। वहीं लोगों ने देखा कि पति-पत्नी लहूलुहान हालत में पड़े हुए हैं, जबकि नाबालिग बेटी घर से लापता है।

Read More : CG CRIME : डीडी नगर से किडनैप युवक कवर्धा में मिला! आरोपी फरार, पुलिस की जांच में खुलेंगे मामले से जुड़े तार!

लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान पति की मौत हो गई है। पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस नाबालिग बेटी की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने कहा कि नाबालिग को आरोपी अपने साथ ले गए होंगे। एसडीओपी मोहसिन खान ने बताया कि घटना के पीछे की वजह क्या है, इसकी जांच की जा रही है। आसपास के लोगों और रिश्तेदारों से भी पूछताछ की तैयारी है। जांच में फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉड की मदद भी ली जा रही है।

Next Story