Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

BIG BREAKING : स्वर्ण मंदिर के पास बम रखने की सूचना से मचा हड़कंप, पूरे प्रदेश में रेड अलर्ट, पढ़ें पूरी खबर

Sharda Kachhi
3 Jun 2023 3:47 AM GMT
BIG BREAKING :
x

BIG BREAKING :

BIG BREAKING : अमृतसर : सचखंड श्री हरमंदिर साहिब के पास आधी रात को चार बम लगाए जाने की सूचना से हड़कंप मच गया। इसके बाद तुरंत पूरे पंजाब में अलर्ट कर दिया गया। सूचना के तुरंत बाद ही पुलिस के दस बम निरोधक दस्ते श्री हरमंदिर के आसपास चेकिंग करने पहुंचे। BIG BREAKING …

BIG BREAKING :
BIG BREAKING :

BIG BREAKING : अमृतसर : सचखंड श्री हरमंदिर साहिब के पास आधी रात को चार बम लगाए जाने की सूचना से हड़कंप मच गया। इसके बाद तुरंत पूरे पंजाब में अलर्ट कर दिया गया। सूचना के तुरंत बाद ही पुलिस के दस बम निरोधक दस्ते श्री हरमंदिर के आसपास चेकिंग करने पहुंचे।

BIG BREAKING : पुलिस फोर्स ने सुबह चार बजे तक हर कोना जांचा, लेकिन बम कहीं नहीं मिले। पुलिस की साइबर टीम पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना देने वाले के मोबाइल नंबर को ट्रेस कर रही है। पुलिस ने सुबह पांच बजे एक निहंग (20) सहित कुछ बच्चों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने शरारत करते हुए कंट्रोल रूम में यह सूचना दी। हालांकि पुलिस अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं। पुलिस शनिवार दोपहर तक इसे लेकर प्रेस कांफ्रेंस कर सकती है।

रात डेढ़ बजे आया था फोन
BIG BREAKING : जानकारी के मुताबिक पुलिस कंट्रोल रूम पर रात डेढ़ बजे एक मोबाइल नंबर से किसी ने सूचना दी कि सचखंड श्री हरमंदिर साहिब के आसपास चार बम छिपाकर रखे गए हैं। पुलिस में अगर हिम्मत है तो वह धमाकों को रोक ले। इसके बाद फोन काट दिया गया। कंट्रोल रूम की टीम ने मोबाइल पर कई बार फोन किया, लेकिन उसने उठाया नहीं। इसके तुरंत बाद कंट्रोल रूम इंचार्ज ने पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह को यह जानकारी दी। कुछ ही देर में पुलिस लाइन से दस बम निरोधक दस्ते श्री हरमंदिर साहिब पहुंच गए। इसके साथ ही पूरे पंजाब में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया।

READ MORE : Summer Care: गर्मियों में घर से बाहर निकलने से पहले इन बातों का रखें खास ध्यान, बैग में जरूर रखें ये सामान, नहीं तो…

BIG BREAKING : पुलिस को संदेह है कि यहां बम लगाने वाले पंजाब में छिपे हो सकते हैं। बम निरोधक दस्तों ने पहुंचते ही संवेदनशील इलाकों में बमों को ढूंढना शुरू कर दिया। वहीं दूसरी तरफ साइबर सेल उसकी तलाश कर रही थी, जिसने यह सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। पुलिस को सर्च के दौरान न तो कहीं बम मिला और न ही पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना देने वाला।

बीस साल का निहंग काबू
BIG BREAKING : सुबह पांच बजे पता चला कि कॉल करने का आरोपी श्री हरमंदिर साहिब के पास स्थित बांसा वाला बाजार का रहने वाला है और उसने चोरी के मोबाइल से पुलिस कंट्रोल रूम में यह जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने सुबह पांच बजे आरोपी के घर से उसे काबू कर लिया। कॉल करने वाला बीस साल का निहंग है। आसपास के चार बच्चे भी उसके साथ शामिल हैं। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही पुलिस ने पकड़े बच्चों के परिजनों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

Next Story