Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Naseeruddin Shah-Manoj Tiwari : नसीरुद्दीन शाह के बयान पर फूटा मनोज तिवारी का गुस्सा, सबके सामने निकाली जमकर भड़ास, बोले- उनकी नीयत...

Sharda Kachhi
2 Jun 2023 3:56 AM GMT
Naseeruddin Shah-Manoj Tiwari
x

Naseeruddin Shah-Manoj Tiwari

Naseeruddin Shah-Manoj Tiwari : मशहूर एक्टर नसीरुद्दीन शाह इन दिनों अपने ताजा बयान की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में निर्देशक सुदीप्तो सेन की फिल्म द केरल स्टोरी पर उन्होंने अपने विचार रखे थे, जिसके बाद से ही वह लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इस बारे में बात करते …

Naseeruddin Shah-Manoj Tiwari
Naseeruddin Shah-Manoj Tiwari

Naseeruddin Shah-Manoj Tiwari : मशहूर एक्टर नसीरुद्दीन शाह इन दिनों अपने ताजा बयान की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में निर्देशक सुदीप्तो सेन की फिल्म द केरल स्टोरी पर उन्होंने अपने विचार रखे थे, जिसके बाद से ही वह लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि फिल्म की सफलता एक खतरनाक ट्रेंड है। साथ ही उन्होंने इसकी तुलना नाजी जर्मनी से भी की थी।

Naseeruddin Shah-Manoj Tiwari : अब उनके इस बयान पर भाजपा नेता, भोजपुरी गायक और अभिनेता मनोज तिवारी ने निशाना साधा है। जब मनोज से द केरल स्टोरी पर नसीरुद्दीन की टिप्पणियों पर पूछा गया तो उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए एक समाचार पोर्टल से कहा कि उन्हें भारी मन से यह कहना पड़ रहा है कि नसीरुद्दीन एक अच्छे अभिनेता हैं, लेकिन उनकी नीयत सही नहीं है।

Naseeruddin Shah-Manoj Tiwari : उन्होंने सवाल किया कि नसीरुद्दीन ने अपनी तब आवाज क्यों नहीं उठाई जब पहले की फिल्मों में आवारा आदमी महिलाओं को परेशान करता था और उनके बारे में अनुचित टिप्पणी करता था। हालांकि, उन्होंने तर्क दिया कि पहले की फिल्में काल्पनिक थीं। उन्होंने जोर देकर कहा कि द केरल स्टोरी और द कश्मीर फाइल्स तथ्यों पर आधारित हैं।

READ MORE : June Born Baby Names: जून में पैदा हुए बच्चों के लिए इन नामों से बेहतर कोई ऑप्शन नहीं! यूनिक नामकरण के लिए देखें पूरी लिस्ट

Naseeruddin Shah-Manoj Tiwari : मनोज ने कहा कि तब नसीरुद्दीन के पास कहने के लिए कुछ नहीं था। इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर उनको फिल्म से दिक्कत है तो वह कोर्ट जा सकते हैं। भोजपुरी सुपरस्टार ने आगे कहा कि बात करना बहुत आसान है। नसीरुद्दीन ने एक भारतीय नागरिक और एक इंसान के तौर पर अच्छी पहचान नहीं बनाई है।

Naseeruddin Shah-Manoj Tiwari : गौरतलब है कि कुछ दिन पहले नसीरुद्दीन ने कहा था कि 'भीड़', 'अफवा' और 'फराज' जैसी फिल्में सब धराशायी हो गईं, लेकिन 'द केरल स्टोरी' देखने के लिए लोग उमड़ पड़े हैं। उन्होंने उल्लेख किया था कि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है और इसे देखने का इरादा भी नहीं है क्योंकि उन्होंने इसके बारे में काफी कुछ पढ़ा है।

Next Story