Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP News : नदी में डूबने से 4 बच्चों की गई जान, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
2 Jun 2023 4:54 PM GMT
MP News
x

शहडोल। MP News मध्यप्रदेश के दो अलग-अलग जिलों में शुक्रवार को नदी में डूबने से 4 बच्चों की जान चली गई। दोनों ही मामलों में पुलिस ने पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के गा्रम सौंता के झापर नदी मेें नहाने के …

MP News

शहडोल। MP News मध्यप्रदेश के दो अलग-अलग जिलों में शुक्रवार को नदी में डूबने से 4 बच्चों की जान चली गई। दोनों ही मामलों में पुलिस ने पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के गा्रम सौंता के झापर नदी मेें नहाने के दौरान आरती पाल 15 वर्ष, पारूल 8 और पलक 12 वर्ष की डूबने से मौत हो गई। बताया जाता है कि तीनों गहरे पानी में चले गए थे। पारूल और पलक सगी बहने है। वहीं आरती उनके मामा की बेटी थी।

Read More : MP News : गंगा दशहरा पर्व स्नान के दौरान नदी में डूबे तीन नाबालिग, एक की गई जान, दो सुरक्षित…

सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को नदी से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। वहीं दूसरे मामले में कटनी जिले के एनकेजे थाना अंतर्गत राघव रीजेंसी होटल स्थित आरटू वाटरफॉल में 7 वर्षीय मासूम की डूबने से मौत हो गई। इस हादसे के बाद वाटरफॉल सनसनी फैल गई है। परिवार वालों के साथ वाटर पार्क में नहाने के दौरान यह हादसा हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के आधिकारिक रूप से मृत घोषित किया।

Next Story