Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP News : गंगा दशहरा पर्व स्नान के दौरान नदी में डूबे तीन नाबालिग, एक की गई जान, दो सुरक्षित...

Rohit Banchhor
30 May 2023 12:07 PM GMT
MP News
x

सीहोर। MP News जिले के रेहटी थाना क्षेत्र स्थित नर्मदा नदी आंवलीघाट में आज बड़ा हादसा हो गया। जहां तीन बच्चियां नर्मदा नदी में डूब गई। जिससे एक की मौत हो गई, जबकि दो बच्चियों को बचा लिया गया है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों बच्चियां रायसेन जिले की …

MP News

सीहोर। MP News जिले के रेहटी थाना क्षेत्र स्थित नर्मदा नदी आंवलीघाट में आज बड़ा हादसा हो गया। जहां तीन बच्चियां नर्मदा नदी में डूब गई। जिससे एक की मौत हो गई, जबकि दो बच्चियों को बचा लिया गया है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों बच्चियां रायसेन जिले की है। आज गंगा दशहरा पर स्नान करने आई थी।

Read More : MP News : किसानों को रुला रही प्याज की कीमत, नहीं निकल रहा भाड़ा, नालों में फेंक दी प्याज, देखें वीडियो…

बता दें कि रायसेन जिले के रहने वाले तीन बच्चियां सिमरन 12 वर्ष, सलोनी 15 वर्ष और रागनी 10 वर्ष नहाने आई थी। इस दौरान वे गहरे पानी में चली गई। डूबते तीनों बच्चियों को देख वहां मौजूद लोग नदी में कूदे और किसी तरह बाहर निकाले। तीनों में से सिमरन की मौत हो गई, जबकि सलोनी और रागनी को बचा लिया गया। जिन्हें इलाज के लिए रेहटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिमरन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि कल भी रेहटी के ग्राम जहाजपुरा में तीन लड़कों की डूबने से मौत हुई थी। तीनों मृतक रायसेन जिले के ही निवासी थे।

Next Story