Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Chanakya Niti : तो इसलिए भाभियों के पीछे दिवाने होते है नौजवान युवक, कुवारी लड़कियां जान ले कारण, चाणक्य नीति में बताई गई असली वजह...

Sharda Kachhi
31 May 2023 8:48 AM GMT
Chanakya Niti
x

Chanakya Niti: आजकल के दौर में अविवाहित युवकों को भाभी आकर्षक लगने के अनेकों कारण हो सकते हैं। प्रेम में पड़ने का कोई सही या गलत वक्त नहीं होता है। प्यार में कोई भी किसी भी आयु में पड़ सकता है। यदि कोई शख्स प्यार में है, तो वह हमेशा अपने मस्तिष्क से अधिक अपने …

Chanakya Niti Chanakya Niti: आजकल के दौर में अविवाहित युवकों को भाभी आकर्षक लगने के अनेकों कारण हो सकते हैं। प्रेम में पड़ने का कोई सही या गलत वक्त नहीं होता है। प्यार में कोई भी किसी भी आयु में पड़ सकता है। यदि कोई शख्स प्यार में है, तो वह हमेशा अपने मस्तिष्क से अधिक अपने दिल से काम करता है। कठिन से कठिन परिस्थितियों का सामना करने पर सही अथवा गलत के मध्य भेद बताना कठिन हो सकता है।

इस सर्वे में जब युवकों से साफतौर पर एक प्रश्न पूछा जाता है कि उन्हें कौन पसंद है? तो उसका उत्तर था कि वह लड़कियों से अधिक भाभियों को पसंद करता है। अभी मौजूदा समय में ही आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लड़कों और लड़कियों के कई अध्ययनों में भी यह वारदात देखी गई है। जैसा की आपने लोगों को ये कहते और बोलते हुए टी जरूर सुना होगा कि प्यार अंधा होता है। इस समय सोचने और समझने की शक्ति समाप्त हो जाती हैं।

Free Pizza In Life Time : फ्री पिज़्ज़ा खाने का उठाना है लाभ, तो आज ही कर ले इस वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन, जिंदगी भर मुफ्त में उठा सकेंगे लावाबदार पिज़्ज़ा का स्वाद…

वहीं बता दें कि प्यार (Pyar) में उम्र की लिमिट या जात पात नहीं देखी जाती। ऐसी बातें हम आपको केवल इसलिए बता रहे हैं क्योंकि दुनिया में ऐसे कई युवक हैं जिन्हें अपने से अधिक उम्र की लड़कियां पसंद आती है, तो कुछ लड़के ऐसे भी हैं जिन्हे विवाहित औरतें अधिक पसंद आती है। यह सारे अपील हम युवकों पर किए गए सर्वे के मुताबिक ही कर रहे है।

दरअसल, जब युवकों को पूछा गया कि उन्हें कौन सबसे अधिक पसंद आती है? इसके उत्तर में युवकों ने अधिकतर अपनी पसंद शादीशुदा भाभियों या फिर उम्रदराज आंटियों को ही बताया है।

हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट में भी इस प्रकार का दावा भी किया गया है कि लड़कों का अपने से अधिक उम्र की लड़कियों या फिर भाभियों पर ही दिल आता हैं। आती है। आज हम आपको इसके पीछे की मुख्य वजह बताने जा रहे हैं कि आखिर क्यों उन लड़कों को अधिक आयु की लड़कियों के प्रति सम्मोहन ज्यादा होता है? तो कुछ लड़के ऐसे भी हैं, जिन्हे शादीशुदा भाभियां ज्यादा पसंद आती है। यह सारे दावे हम लड़कों पर किए गए सर्वे के मुताबिक बता रहे है।

आज हम आपको इसके पीछे का मुख्य बताने जा रहे हैं कि आखिर क्यों उन लड़कों को अधिक आयु की लड़कियों के प्रति आकर्षण अधिक होता है?आपको बता दें कि लड़कियों से अधिक विवाहित महिलाओं की कुछ ख़ास चीजें लड़कों को अधिक अट्रैक्ट करती है। लड़कों का मानना है कि जवान लड़कियों से ज्यादा शादीशुदा महिलाएं मैच्योर होती हैं।

Next Story