Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Free Pizza In Life Time : फ्री पिज़्ज़ा खाने का उठाना है लाभ, तो आज ही कर ले इस वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन, जिंदगी भर मुफ्त में उठा सकेंगे लावाबदार पिज़्ज़ा का स्वाद...

Sharda Kachhi
31 May 2023 6:50 AM GMT
Free Pizza In Life Time
x

नई दिल्ली। आपने कई आउटलेट्स पर बाय नाऊ पे लेटर के तो कई ऑफर देखे होंगे। ये एक तरह से कस्टरमर को अपनी ओर खींचने की या लालच देने की कंपनियों की स्कीम होती है। लोगों को लगता है कि एक ही बार में उनपर भार नहीं पड़ेगा और आराम से वे उस वस्तु या …

Free Pizza In Life Timeनई दिल्ली। आपने कई आउटलेट्स पर बाय नाऊ पे लेटर के तो कई ऑफर देखे होंगे। ये एक तरह से कस्टरमर को अपनी ओर खींचने की या लालच देने की कंपनियों की स्कीम होती है। लोगों को लगता है कि एक ही बार में उनपर भार नहीं पड़ेगा और आराम से वे उस वस्तु या फिर खाने का आनंद भी ले पाएंगे।

मिली जानकारी अनुसार, एक रेस्तरां ने एक ऐसा ऑफर दिया जो सभी को सोचने पर मजबूर कर रहा है। न्यूजीलैंड की एक पिज़्ज़ा बेचने वाले रेस्टॉरेंट ने पिजा खाने के बाद पैसे देने के लिए कुछ अलग ऑफर दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि उनका ये ऑफर “आफ्टरलाइफ पे” है। ब्रांड की वेबसाइट के मुताबिक, यह ऑफर केवल 666 ग्राहकों के लिए वैध है। इसमें ग्राहकों को एक एग्रीमेंट साइन करना होगा जिसमें वे मौत के बाद पिज्जा बिल का भुगतान कर सकते हैं।

ग्राहकों को पहले तो यह अजीब लग सकता है। मगर कंपनी उन्हें यह भरोसा दिलाती है कि इसमें कोई छिपा हुआ शुल्क या जुर्माना नहीं है। दरअसल, सीईओ बेन कमिंग का दावा है कि सिस्टम न्यूजीलैंड के “अभी खरीदें, बाद में भुगतान करें” जाल में गिरने की बढ़ती समस्या को कम करता है।

कैसे होगा भुगतान ?
कंपनी ने बताया कि इस ऑफर को लेने वालों से एक एग्रीमेंट किया जाएगा। जिसके अनुसार वसीयत बदलने के बाद उसमें लिए गए पिज्जा का चार्ज जोड़ दिया जाएगा। कमाल की बात यह है कि इस पर न तो कोई ब्याज लगेगा और न ही कोई शुल्क।

ऐसे करें रजिस्ट्रेशन
इस स्किम का फायदा केवल मूल रूप से न्यूजीलैंड के लोगो को ही मिलेगा। जो कि लोगों के रहने की उच्च लागत से बचने के लिए मददगार साबित होगा। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको ऑफिशियल वेबसाइट पर “आफ्टरलाइफ़ पे” के लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा। चुने गए व्यक्तियों को उनकी इच्छा में संशोधन पर हस्ताक्षर करने के लिए बनाया जाएगा।

Next Story