Begin typing your search above and press return to search.
INTERNATIONAL

World News : रूसी सांसद एंड्री गुरुलेव ने अलास्का पर मिसाइल हमले की दी धमकी

Sharda Kachhi
29 May 2023 2:05 PM GMT
World News
x

न्यूजवीक की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक रूसी सांसद ने हाल ही में अलास्का पर मिसाइलों की एक श्रृंखला के साथ हमला करने की धमकी दी थी। ड्यूमा के डिप्टी एंड्री गुरुल्योव ने कहा कि अमेरिका के पास मिसाइलें तैनात हैं, जो अलास्का को जमीन पर गिराने में काफी सक्षम हैं, और यह कि रूस …

World News

न्यूजवीक की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक रूसी सांसद ने हाल ही में अलास्का पर मिसाइलों की एक श्रृंखला के साथ हमला करने की धमकी दी थी। ड्यूमा के डिप्टी एंड्री गुरुल्योव ने कहा कि अमेरिका के पास मिसाइलें तैनात हैं, जो अलास्का को जमीन पर गिराने में काफी सक्षम हैं, और यह कि रूस को अपने दुश्मनों से हमले के लिए आक्रामकता की प्रतीक्षा करने के बजाय उनके साथ आगे बढ़ना चाहिए। आउटलेट ने आगे कहा कि गुरुलेव ने रूसी राज्य द्वारा संचालित टेलीविजन पर एक उपस्थिति के दौरान यह टिप्पणी की, जहां वह अन्य टिप्पणीकारों के साथ एक खंड का हिस्सा थे।

Read More CG News : जोन सेक्टर बूथ के माध्यम से प्रत्येक गांव के हर घर तक सरकार की योजना को पहुंचना है: पूनम

न्यूज़वीक के अनुसार, रूसी नेता ने कहा, "टेक्सास पर हमला करने की आवश्यकता नहीं है। हमारे पास एक रणनीतिक परमाणु बल है जो अमेरिका के क्षेत्र को नियंत्रित करता है। मैं आपको याद दिला दूं कि जलडमरूमध्य के उस पार अलास्का है। गुरुलेव ने कई रूसी मिसाइलों को भी सूचीबद्ध किया जो तैयार हैं। उन्होंने कहा, इसमें ज्यादा समय नहीं लगता है, कुछ ब्रिगेड पर्याप्त होंगी।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story