Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : कुल्हाड़ी से हमला कर युवक की हत्या, शव के किए कई टुकड़े...

Rohit Banchhor
26 May 2023 2:51 PM GMT
MP Crime
x

सीहोर। MP Crime जिले में क्रूरतापूर्वक हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदमाश ने निर्दयतापूर्वक एक युवक को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया। आरोपी के सिर पर इतना खून सवार था कि उसने हत्या के बाद शव के कई टुकड़े कर दिए। हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। …

MP Crime

सीहोर। MP Crime जिले में क्रूरतापूर्वक हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदमाश ने निर्दयतापूर्वक एक युवक को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया। आरोपी के सिर पर इतना खून सवार था कि उसने हत्या के बाद शव के कई टुकड़े कर दिए। हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : MP Crime : पुलिस जवान ने पिता-पुत्री और बेटे को मारी गोली, पिता की मौत, आरोपी ने भी ट्रेन से कटकर दी जान, प्यार में धोखा इसलिए ठोका…

बता दें कि थाना कोतवाली क्षेत्र के मोतीबाबा मंदिर रोड निवासी मृतक सूरज सिंह कुशवाह ईंट खरीदने के लिए कर्बला पुल के पास गया था। तभी आरोपी सुरेन्द्र कुशवाह आया और सूरज के गले पर इतनी जोरदार प्रहार किया कि उसकी गर्दन कट गई और वह नीचे गिर पड़ा। इतने पर भी वहशी बदमाश का गुस्सा कम नहीं हुआ और वह उस पर कुल्हाड़ी से वार करता रहा। जिससे उसके कई टुकड़े हो गए।

Read More : MP Crime : खेत में सिंचाई को लेकर किसान की थी हत्या, 7 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सुरेंद्र कुशवाह निवासी ग्राम सिराड़ी को कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर किस कारण आरोपी ने उसे मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Next Story