Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

Madhya Pradesh Election 2023 News: पार्टी बैठक के बाद राहुल गांधी का दावा कहा,ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतेगी कांग्रेस

Sharda Kachhi
29 May 2023 11:58 AM GMT
Madhya Pradesh Election 2023 News
x

Madhya Pradesh Election 2023 News: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सोमवार को कांग्रेस मुख्यालय पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) की अध्यक्षता में बैठक हुई. इस बैठक के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पहली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि पार्टी और नेताओ के बीच लंबी चर्चा …

Madhya Pradesh Election 2023 News

Madhya Pradesh Election 2023 News: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सोमवार को कांग्रेस मुख्यालय पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) की अध्यक्षता में बैठक हुई. इस बैठक के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पहली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि पार्टी और नेताओ के बीच लंबी चर्चा चली और हम यहा भी कर्नाटक की तरह ही जीत दोहराएंगे.

Read More Big Accident : रेलवे फाटक पर काम कर रहे मजदूरों पर गिरी बिजली की तार, 8 की गई जान, कई घायल…

पूर्व सांसद राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारा आंतरिक आकलन है कि जिस तरह हमें कर्नाटक में 136 सीटें मिलीं है. उसी तरह हमें मध्यप्रदेश में हमें 150 सीटें मिलने वाली है. राहुल गांधी ने कहा कि हम मध्यप्रदेश में कर्नाटक की ही तरह जीत रिपीट करेगें, 29 मई को दिल्ली में कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में बैठक हुई जिसमे राज्य के पूर्व सीएम कमलनाथ और अन्य नेता मौजूद थे. बैठक में महासचिव केसी वेणुगोपाल दिग्विजय सिंह और अन्य नेता उपस्थित रहे.

कमलनाथ ने राहुल के बयान पर दी अपनी प्रतिक्रिया
हालांकि राज्य में कांग्रेस के सीएम फेस को लेकर राहुल गांधी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. जब मीडिया ने उनसे पूछा कि एमपी में कांग्रेस का सीएम फेस कमलनाथ होंगे तो इस पर राहुल गांधी ने अपनी बात दोहराई और कहा कि 'भईया 150 सीटें आने वाली हैं.

राहुल गांधी के अलावा कमलनाथ ने कहा कि अभी बेहद महत्वपूर्ण बैठक हुई. दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष व अन्य नेताओं के साथ बैठक के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य पार्टी प्रमुख कमलनाथ ने कहा कि चुनाव में कैसी रणनीति बनाई जाए, मध्य प्रदेश का भविष्य कैसे सुरक्षित रखा जाए इस पर चर्चा हुई. जो राहुल गांधी(एमपी में कांग्रेस को 150 सीटें मिलने के बयान) जी ने कहा है हम सभी उनकी बात से सहमत है. कमलनाथ ने कहा कि इस भरोसे का आधार है कि राहुल गांधी के पास इनपुट है.

Next Story