Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG NEWS : जेल में कैदियों ने किया खाने का बहिष्कार, सामने आई चौंकाने वाली वजह, जानिए पूरा मामला

Sharda Kachhi
29 May 2023 4:42 AM GMT
CG NEWS :
x

CG NEWS :

CG NEWS : जांजगीर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिला जेल में विचाराधीन कैदियों ने हंगामा कर दिया। सुबह लॉकअप खुलने के बाद जेल के कर्मचारियों ने सभी बैरक की तलाशी ली थी। इस दौरान बंदियों के पास नशा के सामान बरामद किया। बंदियों के आपत्तिजनक सामान मिलने के बाद कैदी आक्रोशित हो गये। जेल कर्मचारियो पर …

CG NEWS :
CG NEWS :

CG NEWS : जांजगीर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिला जेल में विचाराधीन कैदियों ने हंगामा कर दिया। सुबह लॉकअप खुलने के बाद जेल के कर्मचारियों ने सभी बैरक की तलाशी ली थी। इस दौरान बंदियों के पास नशा के सामान बरामद किया। बंदियों के आपत्तिजनक सामान मिलने के बाद कैदी आक्रोशित हो गये। जेल कर्मचारियो पर बंदियों ने गाली गलौच करने का आरोप लगाया।

CG NEWS : जेल के 260 बंदियों ने एक साथ नारे बाजी करते हुए हंगामा मचाया और खाने का बहिष्कार कर दिया। मामले की सूचना मिलने पर 11 बजे से एसडीएम तहसीलदार और बिलासपुर केद्रीय जेल अधीक्षक जेल पहुचे और आक्रोशित बंदियों को समझाइस देने की कोशिश की। बंदियों ने जिला जेल के अधीक्षक सहित कर्मचारियों की शिकायत की और खाना की क्वालिटी के साथ स्वास्थ्य सुविधा पर्याप्त नहीं होने का आरोप लगाया।

READ MORE: CSK vs GT: फ़ाइनल खेलने वाली दोनों टीमों के अरमानों पर फिर सकता है पानी, मौसम की आंखमिचौली ने बढ़ाई उलझन, एक नजर ऑप्शन पर..

CG NEWS : इस मामले में केंद्रीय जेल अधीक्षक और रेंज प्रभारी ने बताया कि बंदियों में तीन लोगो ने जेल के अंदर खुद को जख्मी कर लिया। जिससे खून बहने लगा, उन तीनो बंदियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया और बंदियों कि मांग पर जेल में लगे सीसीटीवी कैमरा के फूटेज निकाल कर बंदियों से बदसलूकी करने वाले कर्मचारी जाँच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

Next Story