Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : नक्सलियों ने की युवक की हत्या, पर्चे फेंककर लगाया मुखबिरी का आरोप

Sharda Kachhi
29 May 2023 11:16 AM GMT
cg news
x

सुकमा : CG News जिले के चिंतागुफा में रहने वाले एक युवक की नक्सलियों ने कायरतापूर्ण तरीके से लाठी डंडो से पीट - पीटकर उसकी हत्या कर दी. नक्सलियों ने मुखबिरी की शंका होने पर इस घटना को अंजाम दिया है, वहीं हत्या करने के बाद लाश के पास कुछ पर्चे फेंके जिसमे उन्होंने युवक …

CG News

सुकमा : CG News जिले के चिंतागुफा में रहने वाले एक युवक की नक्सलियों ने कायरतापूर्ण तरीके से लाठी डंडो से पीट - पीटकर उसकी हत्या कर दी. नक्सलियों ने मुखबिरी की शंका होने पर इस घटना को अंजाम दिया है, वहीं हत्या करने के बाद लाश के पास कुछ पर्चे फेंके जिसमे उन्होंने युवक पर मुखबिरी का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों को भी धमकी दी. वहीँ परिजनों ने बताया कि युवक को घर से उठाया और फिर घर के सामने ले जाकर पहले डंडे से खूब पीटा और फिर पेट में चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जवान घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद शव का पीएम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

Read More CG NEWS : जेल में कैदियों ने किया खाने का बहिष्कार, सामने आई चौंकाने वाली वजह, जानिए पूरा मामला

सूत्रों के अनुसार, चिंतागुफा के रहने वाले युवक गणपति सेठिया की हत्या नक्सलियों ने कर दी। शनिवार की रात जब गणपति अपने घर में मौजूद था उसके साथ में उसकी पत्नी रेवती एवं बेटी ज्योति भी साथ में थी। इसी दौरान रात में 4 से 5 नक्सली उसके घर में आये और जबरदस्ती उसे उठाकर घर से बाहर ले गए। जहां उन्होंने उसपर मुखबिरी का आरोप लगाते हुए उसे लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया।जिसके बाद धारदार हथियार से हत्या कर दी। परिजनों और ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस रविवार की सुबह मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया। साथ ही पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Next Story