Begin typing your search above and press return to search.
INTERNATIONAL

Canada : शादी में रिसेप्शन स्थल के बाहर भारतीय मूल के गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या

Sharda Kachhi
29 May 2023 3:54 PM GMT
canada
x

Canada : शादी में रिसेप्शन स्थल के बाहर भारतीय मूल के गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या: गिरोह के संघर्ष के एक संदिग्ध मामले में कनाडा पुलिस की सबसे हिंसक गैंगस्टरों की सूची में शामिल पंजाब मूल के 28 वर्षीय एक व्यक्ति की कनाडा के वैंकूवर शहर में एक विवाह स्थल पर अज्ञात लोगों ने गोली …

canada

Canada : शादी में रिसेप्शन स्थल के बाहर भारतीय मूल के गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या: गिरोह के संघर्ष के एक संदिग्ध मामले में कनाडा पुलिस की सबसे हिंसक गैंगस्टरों की सूची में शामिल पंजाब मूल के 28 वर्षीय एक व्यक्ति की कनाडा के वैंकूवर शहर में एक विवाह स्थल पर अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी स्थानीय समाचार पत्र वैंकूवर सन की रिपोर्ट के अनुसार, अमरप्रीत (चकी) समरा फ्रेजर स्ट्रीट पर 1:30 बजे से पहले गोली मारने से 30 मिनट पहले अन्य शादी के मेहमानों के साथ फ्रेजरव्यू बैंक्वेट हॉल में डांस फ्लोर पर थे।

Read More CG News : कटकोना गौठान में बकरी पालन कर रहा समूह, 67 हजार तक की हुई कमाई…

सामरा और उसका बड़ा भाई, रविंदर जो एक गैंगस्टर भी है, दोनों को शादी में मेहमान के रूप में आमंत्रित किया गया था। उन्हें संयुक्त राष्ट्र गिरोह के साथ गठबंधन किया गया था। कुछ मेहमानों ने मीडियाकर्मियों को बताया कि कुछ अज्ञात लोग हॉल में वापस चले गए और डीजे को संगीत बंद करने का आदेश दिया। उस समय कार्यक्रम स्थल पर करीब 60 मेहमान मौजूद थे। कई 9-1-1 कॉल करने वालों ने बताया कि फ्रेजर स्ट्रीट और साउथ ईस्ट मरीन ड्राइव के पास दक्षिण वैंकूवर बैंक्वेट हॉल के बाहर 1:30 बजे एक व्यक्ति को गोली मार दी गई थी। गश्ती अधिकारियों ने पैरामेडिक्स के आने तक पीड़ित पर सीपीआर किया, लेकिन उसकी चोटों से उसकी मौत हो गई।

Read More Horoscope Today 30 May 2023 : हनुमान जी की कृपा से चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जाने अपने राशियों का हाल…

जांचकर्ताओं का मानना है कि यह चल रहे गिरोह संघर्ष से संबंधित एक लक्षित शूटिंग थी। जांच जारी है। आगे लिखा है कि जिस किसी के पास भी ऐसी जानकारी है जो जांचकर्ताओं की सहायता कर सकती है, उसे वैंकूवर पुलिस होमिसाइड यूनिट को 604-717-2500 पर कॉल करने के लिए कहा जाता है। अगस्त 2022 में, कनाडा की पुलिस ने सामूहिक हिंसा के चरम स्तर से जुड़े 11 पुरुषों के बारे में एक दुर्लभ चेतावनी जारी की। पुलिस ने लोगों को उनके पास जाने से बचने की चेतावनी दी है। चेतावनी में जिन 11 लोगों का जिक्र किया गया है, उनमें अमरप्रीत और उसके भाई रविंदर सहित नौ पंजाब मूल के थे।

Next Story