Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Maruti WagonR CNG : सिर्फ 3 लाख में घर लाएं ये धांसू कार, 34km से ज्यादा के माइलेज के साथ मिलेंगी ढेरों खूबियां

Sharda Kachhi
28 May 2023 8:51 AM GMT
Maruti WagonR CNG :
x

Maruti WagonR CNG :

Maruti WagonR CNG EMI Calculator : अगर आप कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है. दरअसल, अप्रैल महीने में देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार मारुति वैगनआर रही है. यह कंपनी की एक हैचबैक कार है, जिसमें पेट्रोल के साथ CNG विकल्प भी उपलब्ध …

Maruti WagonR CNG :
Maruti WagonR CNG :

Maruti WagonR CNG EMI Calculator : अगर आप कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है. दरअसल, अप्रैल महीने में देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार मारुति वैगनआर रही है. यह कंपनी की एक हैचबैक कार है, जिसमें पेट्रोल के साथ CNG विकल्प भी उपलब्ध है.

फ्रैक्ट्री फिटेज सीएनजी के साथ यह पेट्रोल-वेरिएंट की तुलना में बेहतर फ्यूल इकॉनमी देती है. इसमें 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन है जो अधिकतम 58 बीएचपी की पावर और 78 एनएम के टॉर्क उत्पन्न करता है. CNG के साथ, यह कार 34 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज प्रदान करती है. हम आपको यहां बता रहे हैं कि आप कैसे इस हैचबैक कार को 3 लाख रुपये से भी कम में अपना बना सकते हैं.

Maruti WagonR CNG EMI Calculator : मारुति वैगनआर हैचबैक की कीमत दिल्ली के एक्स-शोरूम में 5.54 लाख रुपये से 7.42 लाख रुपये के बीच है. इसे LXi, VXi, ZXi और ZXi+ चार ट्रिम्स में उपलब्ध किया गया है. सीएनजी ऑप्शन LXi और VXi ट्रिम्स में उपलब्ध है. LXi CNG की कीमत 6.45 लाख रुपये है. आप चाहें तो इस कार को 3 लाख रुपये से कम में घर ला सकते हैं. हम यहां आपके लिए EMI कैलकुलेटर लेकर आए हैं.

READ MORE: IPL Final Match : 73 मुकाबलों के बाद IPL को आज मिलेगा नया चैंपियन, ट्रॉफी जीतने के लिए दोनों टीमों की है बड़ी दावेदारी…

Wagonr CNG EMI Calculator
Maruti WagonR CNG EMI Calculator : यदि आप Wagonr CNG के LXi वेरिएंट को खरीदने का विचार बना रहें हैं, तो इसे ऑन रोड पर आपको 7.2 लाख रुपये में मिलेगा. अब आइए मान लेते हैं कि आप इस वेरिएंट को लोन पर खरीदने की सोच रहे हैं. यहां ध्यान देने योग्य है कि आप अपने अनुसार डाउन पेमेंट कम या ज्यादा कर सकते हैं. विभिन्न बैंकों में ब्याज दर भिन्न होती हैं और आप एक से सात वर्ष के बीच लोन की अवधि चुन सकते हैं.

Maruti WagonR CNG EMI Calculator : उदाहरण के लिए हम 3 लाख रुपये का डाउन पेमेंट, 9 फीसदी ब्याज दर और 5 साल की लोन अवधि मान लेते हैं. ऐसी स्थिति में आपको हर महीने 8,862 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी. कुल लोन अमाउंट (4.26 लाख रुपये) के लिए आप 1.04 लाख रुपये अतिरिक्त चुकाएंगे.

Next Story