Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : दो ट्रकों के बीच हुई भीषण टक्कर, दोनों ट्रकों मेें लगी आग, चालक की जलकर हुई मौत...

Rohit Banchhor
28 May 2023 11:31 AM GMT
CG Accident
x

जगदलपुर। CG Accident जिले के बस्तर थाना क्षेत्र के रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे-30 पर रविवार की तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ है। दो ट्रकों के बीच आमने-सामने टक्कर होने के बाद भीषण आग लग गई। जिसमें एक ट्रक के चालक अंदर ही जिंदा जल गया। फिलहाल मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। इधर, पुलिस …

CG Accident

जगदलपुर। CG Accident जिले के बस्तर थाना क्षेत्र के रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे-30 पर रविवार की तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ है। दो ट्रकों के बीच आमने-सामने टक्कर होने के बाद भीषण आग लग गई। जिसमें एक ट्रक के चालक अंदर ही जिंदा जल गया। फिलहाल मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। इधर, पुलिस वाहन के नंबर से डिटेल्स खंगाल कर मालिक का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार यात्री बस खड़े ट्रेलर में जा घुसी, एक की गई जान, कई घायल…

बता दें कि एक ट्रक जगदलपुर से रायपुर की तरफ जा रहा था, तो वहीं दूसरा विपरीत दिशा से आ रहा था। इस बीच बालेंगा और भानपुरी के मध्य दोनों ट्रकों में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों वाहनों में आग लग गई। हालांकि एक का चालक तो किसी तरह से अपनी जान बचा कर निकल गया। लेकिन, दूसरे ट्रक का चालक अंदर ही फंस गया था। आग की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। हादसे के दौरान इस मार्ग से गुजर रहे लोगों ने इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी। मौके पर जवान पहुंचे। जिन्होंने फायरब्रिगेड की टीम को भी बुलाया। आग पर काबू पाने की कोशिश की।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत, दो घायल…

आग बुझाने के बाद अंदर से एक जली हुई लाश को भी बरामद कर लिया गया है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। फिलहाल ट्रक चालक का नाम और वह कहां का रहने वाला था इसकी जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ट्रक के नंबर प्लेट से उनके मालिकों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक तौर पर ऐसा लग रहा है कि इनमें से एक ट्रक के चालक को झपकी आ गई होगी। जिससे उसने सामने से आ रहे दूसरे ट्रक को टक्कर मार दिया होगा। हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Next Story