Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत, दो घायल...

Rohit Banchhor
26 May 2023 12:47 PM GMT
CG Accident
x

रायपुर। CG Accident जिले के धरसींवा थाना क्षेत्र के रायपुर-बिलासपुर हाइवे स्थित सांकरा चौक के पास आज दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में बाइक सवार अधेड़ महिला की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए, जिसे उपचार के लिए पुलिस ने अस्पताल में …

CG Accidentरायपुर। CG Accident जिले के धरसींवा थाना क्षेत्र के रायपुर-बिलासपुर हाइवे स्थित सांकरा चौक के पास आज दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में बाइक सवार अधेड़ महिला की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए, जिसे उपचार के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती किया है।

Read More : CG Accident : खाना खाकर टहल रहे थे तीन युवक, पीछे से आकर ट्रक ने रौंदा, एक की गई जान…

बता दें कि रायपुर-बिलासपुर हाईवे जिसे खुनी सिक्स लाइन के नाम से जाना जाता है, वहां आज फिर एक महिला की जान चली गई। बताया जाता है कि बाइक क्रमांक सीजी 07 बीडी 7750 में मृतिका सोनी बाई यादव 55 वर्ष, खेलावन और लक्की यादव 12 वर्ष गिरौद से अपने गांव कुम्ही के लिए जा रहे थे।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार यात्री बस ने बोलेरो वाहन को मारी टक्कर, एक की गई जान, दर्जन भर घायल…

तभी सांकरा चौक के पास तेज रफ्तार ट्रक सीजी 04 जेडी 4843 ने लापरवाही पुर्वक वाहन चलाते हुए पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। जिससे महिला की मौत हो गई, वहीं 2 अन्य घायल हो गए। जिसे पुलिस के द्वारा घायलों को 108 की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए भेजा गया। वहीं लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाने वाले ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story