Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Railway News : कच्चा लोहा लेकर निकली मालगाड़ी पटरी से उतरी, 3-4 किमी तक जमीन पर दौड़ी, चालक को भी नहीं लगी भनक...

Rohit Banchhor
26 May 2023 11:08 AM GMT
Railway News
x

दल्लीराजहरा। Railway News दल्ली माइंस से आयरन ओर (कच्चा लोहा) लेकर भिलाई इस्पात संयंत्र के लिए निकली मालगाड़ी का एक डिब्बा पटरी से उतर गई, जो 3 से 4 किमी दूर तक बेपटरी होकर चलती रही। इसकी जानकारी इंजन के चालक को भी नहीं लगी। जिससे रेल पात का काफी हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त …

Railway News

दल्लीराजहरा। Railway News दल्ली माइंस से आयरन ओर (कच्चा लोहा) लेकर भिलाई इस्पात संयंत्र के लिए निकली मालगाड़ी का एक डिब्बा पटरी से उतर गई, जो 3 से 4 किमी दूर तक बेपटरी होकर चलती रही। इसकी जानकारी इंजन के चालक को भी नहीं लगी। जिससे रेल पात का काफी हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। जिसकी मरम्मत युद्धस्तर पर चल रहा है।

Read More : Railway News : सीमेंट से लदी मालगाड़ी के 4 डिब्बे पटरी से उतरे, मेमु ट्रेन को किया डायवर्ट…

बता दें कि मालगाड़ी के बीच से एक आयरन ओर से भरा एक डिब्बा पटरी से उतर कर काफी दूर तक जमीन पर चलता रहा। जो कोंडे पावर हाउस पुल के आगे पटरी में लगे कंक्रीट सीमेंट चेम्बर को तोड़ते हुए आगे रुक गई। क्रांक्रीट सीमेंट चेम्बर के टूटने से पटरी पर लगा लोहा, जो पटरी को पकड़ कर रखती है छितर-बितर हो गई और माल से भरा हुआ डिब्बा आधा झुक गया है। घटना बीती रात 2 से 3 बजे की बताई जा रही है।

Read More : Railway news : आयरन ओर से भरी मालगाड़ी का वैगन हुआ डिरेल, तकनीकी खराबी के कारण हुआ हादसा…

जहां पर मालगाड़ी पटरी से उतरा वो जगह लोगों के आने-जाने का मार्ग है। रात में घटना होने के कारण सिर्फ मालगाड़ी और रेलवे की संपत्ति की क्षति हुई है। अगर दिन में दुर्घटना होती तो आम जनता की जान जोखिम में पड़ सकती थी। इस संबंध में दल्लीराजहरा के मुख्य स्टेशन मास्टर पीके वर्मा ने कहा कि जांच के बाद ही पता चल पायेगा कि इसके लिए दोषी कौन है।

Next Story